scriptपीएम मोदी इसी महीने आएंगे राजस्थान, इस बड़ी परियोजना की रखेंगे नींव! | PM Modi will visit Rajasthan on 25 August | Patrika News
जयपुर

पीएम मोदी इसी महीने आएंगे राजस्थान, इस बड़ी परियोजना की रखेंगे नींव!

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का इसी महीने राजस्थान दौरे पर आएंगे। ऐसे में माना जा रहा है कि प्रदेश की जनता को कई बड़ी सौगात मिल सकती है।

जयपुरAug 01, 2024 / 09:09 am

Anil Prajapat

PM Modi-CM Bhajanlal Sharma

फाइल फोटो

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का अगस्त में राजस्थान का दौरा प्रस्तावित है। संभवत: प्रधानमंत्री 25 अगस्त को जोधपुर आ सकते हैं। वे हाईकोर्ट के 75 साल पूरे होने पर यहां आयोजित होने वाले समारोह में शिरकत करेंगे। राज्य सरकार इस दौरान पीएम से कुछ शिलान्यास और उद्घाटन भी करवाने की तैयारी में जुट गई है।
मुख्य सचिव कार्यालय ने सभी विभागों से यह जानकारी मांगी है कि अगस्त में पीएम का दौरा प्रस्तावित है। ऐसे में उनके विभागों में दस करोड़ या उससे ज्यादा की लागत की कोई योजना का शिलान्यास या उद्घाटन करवाया जा सकता है तो उसकी जानकारी दें।
यह भी पढ़ें

अगस्त महीने के पहले दिन बड़ा झटका, राजस्थान में महंगा हुआ गैस सिलेंडर, जानें आपके शहर में कितने में मिलेगा?

ईआरसीपी प्रोजेक्ट का कर सकते हैं शिलान्यास

बताया जा रहा है कि राज्य सरकार पीएम मोदी से जोधपुर के प्रस्तावित कार्यक्रम के अलावा अलग से भी समय मांग रही है। पीएमओ से मंजूरी मिलती है तो जोधपुर के अलावा अन्य जगह पर राज्य सरकार कार्यक्रम करवा सकती है।
यह भी पढ़ें

Good News: सफर हुआ और आसान, चंद घंटों में पहुंच जाएंगे जयपुर से दिल्ली, यहां जानें सब कुछ

राज्य सरकार पहले ही पीएमओ को भेज चुकी प्रस्ताव

सबसे ज्यादा संभावना ईआरसीपी परियोजना के शिलान्यास की है। राज्य सरकार ने इस परियोजना के शिलान्यास के लिए ईसरदा बांध, दौसा, सवाईमाधोपुर जिले में खंडार तहसील की डूंगरी जगह को चिह्नित किया है। राज्य सरकार इससे जुड़ा प्रस्ताव पहले ही पीएमओ को भेज चुकी है।

Hindi News/ Jaipur / पीएम मोदी इसी महीने आएंगे राजस्थान, इस बड़ी परियोजना की रखेंगे नींव!

ट्रेंडिंग वीडियो