scriptGood News: इंतजार हुआ अब खत्म, देश की इस बड़ी परीक्षा का कल आएगा परिणाम | NTA will declare the Result of UGC NET June 2024 by 18th october 2024 | Patrika News
जयपुर

Good News: इंतजार हुआ अब खत्म, देश की इस बड़ी परीक्षा का कल आएगा परिणाम

UGC NET 2024, exam results : रिजल्ट जारी होने की जानकारी एनटीए की ओर से ऑफिशियल एक्स हैंडल पर दी गई है। परीक्षा में बैठे परीक्षार्थी अपना स्कोर एनटीए की ऑफिशियल बेवसाइट पर जाकर देख सकते हैं।

जयपुरOct 17, 2024 / 03:56 pm

rajesh dixit

जयपुर। देश की प्रमुख बड़ी परीक्षाओं में शुमार एक परीक्षा के परिणाम की तिथि को लेकर गुरुवार को बड़ी जानकारी सामने आई है। इस परीक्षा में राजस्थान सहित पूरे देश से काफी संख्या में परीक्षार्थी बैठे थे। इस परीक्षा परिणाम का इंंतजार परीक्षार्थी लम्बे समय से कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

Good News : सरकारी नौकरी चाहने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, 21 अक्टूबर से शुरू होंगे आवेदन


नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) ने यूजीसी नेट जून 2024 का परीक्षा परिणाम घोषित करने की तिथि की सूचना गुरुवार को सोशल मीडिया एक्स पर दी है। सोशल मीडिया पर बताया कि यूजीसी नेट परीक्षा का परिणाम 18 जून तक घोषित किया जाएगा। ऐसे में एक संभावना यह भी जताई जा रही है कि इसका परिणाम आज व कल कभी भी आ सकता है।
यह भी पढ़ें

चूक मत जाना ! आवेदन करने की अंतिम तिथि अब बहुत ही नजदीक


रिजल्ट जारी होने की जानकारी एनटीए की ओर से ऑफिशियल एक्स हैंडल पर दी गई है। परीक्षा में बैठे परीक्षार्थी अपना स्कोर एनटीए की ऑफिशियल बेवसाइट पर जाकर देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें

60-65 हजार पदों पर जल्द होगी भर्ती, संभावित परीक्षा की तिथि भी घोषित

Hindi News / Jaipur / Good News: इंतजार हुआ अब खत्म, देश की इस बड़ी परीक्षा का कल आएगा परिणाम

ट्रेंडिंग वीडियो