scriptमंत्रालयिक कर्मचारी करेंगे मुख्यमंत्री कार्यालय का घेराव | Ministerial employees will lay siege to the Chief Minister's office | Patrika News
जयपुर

मंत्रालयिक कर्मचारी करेंगे मुख्यमंत्री कार्यालय का घेराव

राजस्थान राज्य मंत्रालयिक कर्मचारी महासंघ का मानसरोवर में महापड़ाव रविवार को 56 वें दिन एवंं सामुहिक अवकाश 63 दिन भी जारी रहा। सरकार की ओर से सकारात्मक रूख नहीं अपनाने पर कर्मचारियों ने सोमवार को सचिवालय स्थित मुख्यमंत्री कार्यालय का घेराव करने का निर्णय किया है।

जयपुरJun 11, 2023 / 06:56 pm

Devendra

karm_11_jun00.jpg

जयपुर। राजस्थान राज्य मंत्रालयिक कर्मचारी महासंघ का मानसरोवर में महापड़ाव रविवार को 56 वें दिन एवंं सामुहिक अवकाश 63 दिन भी जारी रहा। सरकार की ओर से सकारात्मक रूख नहीं अपनाने पर कर्मचारियों ने सोमवार को सचिवालय स्थित मुख्यमंत्री कार्यालय का घेराव करने का निर्णय किया है।

महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष राजसिंह चौधरी ने बताया कि मुख्यमंत्री कार्यालय का घेराव करने के लिए प्रदेशभर के कर्मचारी सुबह 11 बजे सचिवालय स्थित मुख्यमंत्री कार्यालय पहुंचेगे। इससे पहले सभी कर्मचारी होटल राजमहल चौराहा सी स्कीम में एकत्रित होकर सचिवालय के लिए रवाना होंगे। वहां पश्चिम द्वार पर पहुंच कर प्रर्दशन करेगे। कर्मचारी नेताओं का कहना है कि मांगे नहीं माने जाने पर इसके बाद मुख्यमंत्री के आवास का घेराव किया जाएगा।


प्रदेश टिब्यूनल चेयरमैन कमलेश शर्मा ने कहा कि सभी स्तरों की वार्ता के बाद भी सरकार की ओर से कर्मचारियों के हित में कोई निर्णायक कदम नहीं उठाया गया है। रविवार को हुई सभा को जितेंद्र राठौड़, भीगा राम चौधरी, रामजीलाल मीणा, मुकेश मुदगल, राकेश बारा, दिनेश स्वामी, अमित जैमन, पुरूषोत्तम टेलर, राजेश नामा, गोविन्द भाटी, चंदन पचौली, सुनील मोदी, प्रदीप जागावत, हनुमान शर्मा, अजय शर्मा, शेलेश पारीक, अविनाश, भुवनेश शर्मा, सुरेन्द्र फौजी, लोकेश वशिष्ठ, राकेश मोड़, नेत्रकमल मुदगल, गोपाल अवस्थी, केशव शर्मा, चन्द्रशेखर कुमावत, जगदीश चौधरी, अशोक चौधरी सहित अन्य कर्मचारी नेताओं ने संबोधित किया गया।

Hindi News / Jaipur / मंत्रालयिक कर्मचारी करेंगे मुख्यमंत्री कार्यालय का घेराव

ट्रेंडिंग वीडियो