scriptद्रव्यवती नदी के किनारे से हटाया अतिक्रमण | jda news jaipur | Patrika News
जयपुर

द्रव्यवती नदी के किनारे से हटाया अतिक्रमण

——–

जयपुरAug 16, 2021 / 09:26 pm

Ashwani Kumar

photo_2021-08-16_11-36-57.jpg
जयपुर. जेडीए की प्रवर्तन शाखा ने सोमवार को जोन—05 में मोहन नगर पार्क और द्रव्यवदी नदी के किनारे जेडीए स्वामित्व की जमीन से अतिक्रमण हटाया।
यहां अवैध रूप से 15 फीट लंबी और 2.5 फीट ऊंची दीवार का निर्माण कर लिया था। करीब 37.5 फीट पर कब्जा कर लिया था। इस अवैध निर्माण को जेडीए की टीम ने हटाया। इसी तरह त्रिवेणी पुलिया के पास भी सरकारी जमीन से अवैध कब्जे हटाए।
ये भी की कार्रवाई
—जोन-12 में सीकर रोड स्थित राधाविहार कॉलोनी में सड़क सीमा से 25 स्थानों से अवैध कब्जे हटाए। यहां 12 चबूतरे और 11 स्थानों पर लाहे की जालियां लगाकार पेड़ पौधे लगा रखे थे।
—पीआरएन, उत्तर के महाराणा प्रताप रोड स्थित सूरज नगर विस्तार में भी कार्रवाई करते हुए 10 स्थानों से अतिक्रमण हटाए।

लोहे की एंगल लगा रोक दिया रास्ता, नहीं हो रही कोई सुनवाई

न्यू सांगानेर रोड स्थित असींद नगर और जैम विहार को जोड़ने वाली मुख्य सड़क पर लोहे की एंगल लगाकर रास्ता रोक दिया। ऐसे में स्थानीय लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। लोगों का कहना है कि कई बार जेडीए और निगम में शिकायत कर चुके, लेकिन कोई कार्रवाई करने नहीं आ रहा है। लोगों को बेवजह चक्कर काटकर जाना पड़ता है।
स्थानीय निवासी सतीश वासवानी ने बताया कि सड़क निर्माण के दौरान यह लोहे की एंगल कुछ लोगों ने लगवा दी। तक दिया था कि वाहन निकलने की वजह से मिट्टी उड़ती है, लेकिन कुछ लोग कॉलोनी में व्यवसायिक गतिविधियां करते हैं। लोडिंग वाहन रात को खड़े होते हैं।
photo_2021-08-16_11-36-57.jpg

Hindi News / Jaipur / द्रव्यवती नदी के किनारे से हटाया अतिक्रमण

ट्रेंडिंग वीडियो