scriptजयपुर में आखिर एसबीआई वालों के साथ ही यह सब क्यों हो रहा है, एक महीने में इतने लाख गवां दिए… कई केस दर्ज | jaipur police crime news | Patrika News
जयपुर

जयपुर में आखिर एसबीआई वालों के साथ ही यह सब क्यों हो रहा है, एक महीने में इतने लाख गवां दिए… कई केस दर्ज

इन दोनो केसेज के अलावा एक महीने के दौरान जयपुर में कई बार इसी तरह से लाखों रुपए निकाले जा चुके हैं लेकिन आरोपियों तक पहुंचना तो दूर उनकी पहचान तक नहीं हो सकी है।

जयपुरJul 03, 2021 / 11:53 am

JAYANT SHARMA

sbibank.jpg

Axis to SBI banks customers be careful,

जयपुर
एसबीआई बैंक की एक और ब्रांच में रखी कैश डिपाॅजिट मशीन ठगों की चपेट में आ गई। इस बार मशीन से एक लाख तीस हजार रुपए निकाले गए हैं कई बार में, कई बैकों के एटीएम कार्ड लगाकर और उनको कैंसिल कराकर। इस बार विद्याधर नगर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। कैश आॅफिसर सुरेश अग्रवाल ने यह केस दर्ज कराया हैं। सैंट्रल स्पाइन विद्याधर नगर में स्थित ब्रांच में रुटीन जांच के दौरान यह जानकारी सामने आई।
जांच के बाद जब कैश का मिलान किया गया तो पता चला कि एक लाख तीस हजार रुपए गायब हैं। जांच पड़ताल के दौरान पता चला कि मशीन से छेडछाड़ कर ये रुपए निकाले गए हैं। अब उक्त अवधी के दौरान मशीन के आसपास आने वाले लोगो के बारे मे जानकारी जुटाने की कोशिश की जा रही हैं। गौरतलब है कि एक दिन पहले ही सिंधी कैंप थाने में भी केस दर्ज कराया गया था बैंक प्रबंधन की ओर से।
सिंधी कैंप में स्थित ब्रांच से भी इसी तरह से चार लाख 55 हजार रुपए निकाल लिए गए थे। इन दोनो केसेज के अलावा एक महीने के दौरान जयपुर में कई बार इसी तरह से लाखों रुपए निकाले जा चुके हैं लेकिन आरोपियों तक पहुंचना तो दूर उनकी पहचान तक नहीं हो सकी है।

Hindi News / Jaipur / जयपुर में आखिर एसबीआई वालों के साथ ही यह सब क्यों हो रहा है, एक महीने में इतने लाख गवां दिए… कई केस दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो