scriptमजाक-मजाक में चली गोली, 12 साल की मासूम बेटी के सामने गई मां की जान | Jaipur crime news: fire in shot a woman died in mansarover | Patrika News
जयपुर

मजाक-मजाक में चली गोली, 12 साल की मासूम बेटी के सामने गई मां की जान

मानसरोवर की घटना, अवैध पिस्टल दिखा रहा था फ्रूट का ठेला लगाने वाला किराएदार, अचानक चल गई गोली, पुलिस जुटी जांच में

जयपुरAug 17, 2021 / 07:33 pm

pushpendra shekhawat

a1.jpg
जयपुर. मानसरोवर में 38 वर्षीय नौकरानी सुमन की गोली लगने से मौत हो गई। घटना तब हुई किराएदार मालिक नौकरानी और उसकी बेटी को अवैध पिस्टल दिखा रहा था और अचानक गोली चल गई। गोली नौकरानी के सिर में लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पड़ोसियों की सूचना पर मानसरोवर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जयपुरिया हॉस्पिटल भिजवाया और मौके पर मिले किराएदार रामवीर को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने घटना स्थल से पिस्टल और चार जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं।
डीसीपी हरेन्द्र महावर ने बताया कि कावेरी पथ निवासी सुमन स्वर्ण पथ किराए से रहने वाले रामवीर के घर कपड़े धोने और झाडू-पौंछा करने जाती थी। मंगलवार को भी सुमन अपनी करीब 12 वर्षीय बेटी के साथ रामवीर के घर पहुंची। पूछताछ में सामने आया कि यहां पर रामवीर अवैध पिस्टल मां-बेटी को दिखाने लगा, तभी अचानक पिस्टल का ट्रेगर दब गई और गोली सुमन के सिर में लग गई। धमाके की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी, तब घटना का पता चला।
फू्रट का ठेला लगाता है आरोपी

पुलिस ने बताया कि मूलत : अलवर के गंज खेड़ली निवासी रामवीर (26) मानसरोवर में फू्रट का ठेला लगाता है। स्वर्ण पथ पर तीन मंजिला मकान में भूतल पर किराए से रहता है। घटना के बाद आरोपी मौके पर ही मिला। पुलिस को पूछताछ में बताया कि तीन दिन पहले ही पिस्टल अलवर निवासी एक दोस्त से मांगकर लाया था। आरोपी पिस्टल क्यों लाया था और पहले कोई वारदात की है, इस संंबंध में भी पुलिस पूछताछ कर रही है। मृतका सुमन के एक बेटा और बेटी है। वह पति के साथ यहां रहकर घरों में साफ सफाई करने का काम करती थी।

Hindi News / Jaipur / मजाक-मजाक में चली गोली, 12 साल की मासूम बेटी के सामने गई मां की जान

ट्रेंडिंग वीडियो