scriptजयपुर : भारत-न्यूज़ीलैंड के चलते मैच के बीच दर्शक दीर्घा में दिखा ऐसा कुछ, देखकर हैरान रह गया हर कोई | Jaipur Cricket Match spectators raise slogans in support of farmers | Patrika News
जयपुर

जयपुर : भारत-न्यूज़ीलैंड के चलते मैच के बीच दर्शक दीर्घा में दिखा ऐसा कुछ, देखकर हैरान रह गया हर कोई

जयपुर : भारत-न्यूज़ीलैंड मैच के दौरान दर्शन दीर्घा में दिखे ऐसे नज़ारे, देखकर हैरान रह गया हर कोई
 

जयपुरNov 18, 2021 / 02:20 pm

Nakul Devarshi

Jaipur Cricket Match spectators raise slogans in support of farmers

जयपुर।

सवाई मानसिंह स्टेडियम पर बुधवार को खेले गए टी-ट्वेंटी क्रिकेट मैच के दौरान दर्शक दीर्घा में कई तरह के नज़ारे देखने को मिले। इनमें सबसे ख़ास रहा शिक्षा मंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा और किसानों के समर्थन में अलग-अलग समूहों की ओर से हुई नारेबाजी। क्रिकेट मैच के शोर के बीच इन दो तरह के नज़ारे को जिसने भी देखा वो हैरान रह गया।

 

डोटासरा और किसानों के समर्थन में लगे नारे
दर्शक दीर्घा में बैठे दर्शकों के एक समूह ने जहां शिक्षा मंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा के समर्थन में नारेबाजी की, तो वहीं एक दूसरे समूह ने किसानों के समर्थन में नारे लगाए। सबसे चौंकाने वाली बात तो ये रही कि किसानों के समर्थन में नारे लगाने वाले समूह ने यहां बेख़ौफ़ अंदाज़ में भारतीय किसान यूनियन के बैनर भी लहराए। इस दौरान इस समूह के लोगों ने ‘जय जवान जय किसान’ के नारे भी लगाए।

 

ये कैसे सुरक्षा व्यवस्था ?
दरअसल, मैच के दौरान स्टेडियम में किसी भी तरह के बाहरी बैनर्स और पोस्टर्स के साथ प्रवेश पूरी तरह से प्रतिबंधित रहता है। ऐसे में किसानों के समर्थन में नारेबाजी करने वाले समूह किसान यूनियन का बैनर लेकर अंदर कैसे दाखिल हुआ, ये अपने आप में कई सवाल खड़े कर रहा है। वहीं मैच के बीच में डोटासरा को लेकर हुई नारेबाजी के दौरान भी मैदान के अंदर मौजूद पुलिसकर्मी नदारद दिखे।

 

https://twitter.com/GovindDotasra?ref_src=twsrc%5Etfw
Jaipur Cricket Match spectators raise slogans in support of farmers 2
Jaipur Cricket Match spectators raise slogans in support of farmers 3

तस्वीरें-वीडियो हो रहे वायरल
स्टेडियम के अंदर मैच के बीच में डोटासरा और किसानों के समर्थन को लेकर अलग-अलग समूह के नारेबाजी की तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं। इन तस्वीरों और वीडियोज़ में डोटासरा और किसान समर्थकों का बेख़ौफ़ अंदाज़ साफ़ देखा जा सकता है।

Hindi News / Jaipur / जयपुर : भारत-न्यूज़ीलैंड के चलते मैच के बीच दर्शक दीर्घा में दिखा ऐसा कुछ, देखकर हैरान रह गया हर कोई

ट्रेंडिंग वीडियो