scriptफ्लाइट को बम से उठाने की धमकी से मचा हड़कंप, जयपुर में इमरजेंसी लैंडिंग; 8 दिन में तीसरी बार हुआ ऐसा | Indigo Airlines flight makes emergency landing at Jaipur International Airport after bomb threat | Patrika News
जयपुर

फ्लाइट को बम से उठाने की धमकी से मचा हड़कंप, जयपुर में इमरजेंसी लैंडिंग; 8 दिन में तीसरी बार हुआ ऐसा

Flight Bomb Threat: महज आठ दिन में तीसरी बार जयपुर एयरपोर्ट पर बम की सूचना के चलते इमरजेंसी लैंडिंग हुई है। लगातार मिल रही धमकियों के कारण यात्रियों में भय देखा जा रहा है।

जयपुरOct 23, 2024 / 07:45 am

Anil Prajapat

Jaipur International Airport
जयपुर। जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एक बार फिर बम की सूचना के चलते कोलकाता से जयपुर आ रही इंडिगो एयरलाइन की एक फ्लाइट की मंगलवार शाम को इमरजेंसी लैंडिंग हुई। फ्लाइट के लैंड होने के तुरंत बाद सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया, जो करीब डेढ़ घंटे तक चला, लेकिन उसमें कुछ भी नहीं मिला। एयरपोर्ट प्रबंधन से मिली जानकारी के अनुसार, फ्लाइट दोपहर 2:58 बजे कोलकाता से जयपुर के लिए रवाना हुई थी।
लैंडिंग के कुछ देर पहले ही पायलट को बम होने की सूचना मिली, जिसे उसने एटीसी को बताया। इसके बाद एयरपोर्ट प्रशासन और सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गईं। शाम 5:10 बजे जब फ्लाइट एयरपोर्ट पर लैंड हुई, तो सुरक्षा कर्मियों ने तुरंत उसे घेर लिया। उन्होंने सबसे पहले यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला, फिर सर्च अभियान चलाया, लेकिन इसमें कुछ नहीं मिला।
यह भी पढ़ें

‘टिकट नहीं मिलता तो होती है नाराजगी’ BJP में बगावत पर राठौड़ का बड़ा बयान; कांग्रेस पर भी तीखा पलटवार

यात्रियों में भय की स्थिति

महज आठ दिन में तीसरी बार जयपुर एयरपोर्ट पर बम की सूचना के चलते इमरजेंसी लैंडिंग हुई है। 15 अक्टूबर को दमाम से लखनऊ जा रही फ्लाइट और 19 अक्टूबर को दुबई से जयपुर आ रही फ्लाइट की भी इमरजेंसी लैंडिंग हुई थी। इसके अलावा, 15 अक्टूबर को जयपुर से अयोध्या गई फ्लाइट की भी अयोध्या में इमरजेंसी लैंडिंग हुई थी। लगातार मिल रही धमकियों के कारण सुरक्षा एजेंसियों को काफी मशक्कत करनी पड़ रही है। दूसरी ओर, यात्रियों में भी भय देखा जा रहा है।

Hindi News / Jaipur / फ्लाइट को बम से उठाने की धमकी से मचा हड़कंप, जयपुर में इमरजेंसी लैंडिंग; 8 दिन में तीसरी बार हुआ ऐसा

ट्रेंडिंग वीडियो