scriptराजस्थान में पत्नी की मौत के बाद कर्ज में डूबा युवक तो सोशल मीडिया पर वीडियो देख किया ये काम | Grown opium to repay loan after watching video on social media | Patrika News
जयपुर

राजस्थान में पत्नी की मौत के बाद कर्ज में डूबा युवक तो सोशल मीडिया पर वीडियो देख किया ये काम

Jaipur News : राजस्थान के जयपुर में जमवारामगढ़ थाना क्षेत्र के बासना गांव स्थित युवक ने पत्नी की मौत के बाद कर्ज में डूबने पर चौंकाने वाला काम किया। जहां आरोपी युवक ने सोशल मीडिया पर वीडियो देखकर ऐसा काम किया कि पुलिस भी हक्का-बक्का रह गई।

जयपुरMar 23, 2024 / 10:34 am

Lokendra Sainger

jaipur_news.jpg
Jaipur News : राजस्थान के जयपुर में जमवारामगढ़ थाना क्षेत्र के बासना गांव स्थित चरागाह भूमि में अवैध तरीके से अफीम की फसल उगाने वाले आरोपी को पुलिस ने शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया। आरोपी जगदीश गुर्जर ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह जयपुर स्थित एक होटल में नौकरी करता है।

यह भी पढ़ें

IMD का अलर्ट…होली पर सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, इन 10 जिलों में बारिश की चेतावनी



वर्ष 2022 में उसकी पत्नी की प्रसव के दौरान मौत हो गई थी। पत्नी के इलाज के दौरान कर्ज हो गया था। कर्ज से परेशान होने पर आरोपी ने सोशल मीडिया पर वीडियो देख कर कम खर्च में अधिक मुनाफा कमाने के लिए अफीम की फसल उगाने का फैसला लिया।

यह भी पढ़ें

राजस्थान में चुनाव से पहले सरकार मेहरबान, बिजली कनेक्शन काटने पर लगाई रोक



आरोपी ने अफीम की फसल बोने के लिए आंवले के पेड़ों के बीच स्थित अपनी भूमि में अफीम की फसल उगा दी। अफीम की फसल का अन्य लोगों को पता नहीं चले इसके लिए आरोपी ने खेत के चारों ओर तारबंदी कर हरा पर्दा लगा दिया। पुलिस ने बताया कि तीन दिन के पुलिस रिमांड के बाद आरोपी को न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया।

यह भी पढ़ें

राजस्थान की इन 5 सीटों ने बढ़ाई BJP की चिंता, CM भजनलाल का सीधा संदेश- फील्ड में रहे मंत्री और MLA

Hindi News / Jaipur / राजस्थान में पत्नी की मौत के बाद कर्ज में डूबा युवक तो सोशल मीडिया पर वीडियो देख किया ये काम

ट्रेंडिंग वीडियो