scriptसुबह 6 बजे ढोल-नगाड़ों के साथ ‘Jawan’ देखने पहुंचे लोग, पहले दिन हुई Blockbuster कमाई | First Day Box Office Collection Of Jawan Movie Review Gadar 2 And Dream Girl | Patrika News
जयपुर

सुबह 6 बजे ढोल-नगाड़ों के साथ ‘Jawan’ देखने पहुंचे लोग, पहले दिन हुई Blockbuster कमाई

Jawan box office collection day 1: गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई शाहरुख खान की ‘जवान’ देखने के लिए फैंस ढोल-नगाड़ों के साथ पहुंचे। फिल्म के बैनर, शाहरुख के पोस्टर और कटआउट लिये फैंस ने शो से पहले केक काटकर सेलिब्रेट भी किया।

जयपुरSep 08, 2023 / 11:10 am

Akshita Deora

photo1694151556.jpeg

जयपुर @ पत्रिका. Jawan box office collection day 1: गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई शाहरुख खान की ‘जवान’ देखने के लिए फैंस ढोल-नगाड़ों के साथ पहुंचे। फिल्म के बैनर, शाहरुख के पोस्टर और कटआउट लिये फैंस ने शो से पहले केक काटकर सेलिब्रेट भी किया। एक जैसी टी-शर्ट पहनकर लोग फिल्म देखने पहुंचे। जवाहर सर्किल स्थित एक सिनेमाहॉल में सुबह 6 बजे के शो में भी ऑक्यूपेंसी 85 फीसदी रही। वहीं 9.30 बजे के शो में पटाखे फोड़ते पहुंचे फैंस ने फिल्म के गाने पर स्क्रीन के सामने खड़े होकर डांस किया। डिस्ट्रिब्यूटर राज बंसल ने बताया कि फिल्म को अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है। देशभर में पहले दिन का कलेक्शन 58 से 60 करोड़ तक रहने का अनुमान है। बंसल ने बताया कि 75 साल के हिंदी सिनेमा के इतिहास में अगस्त का महीना 775 करोड़ के लगभग बिजनेस कर अब तक का सबसे कमाऊ महीना बन गया है।

यह भी पढ़ें

Movie Gadar 2 ने मचाया गदर: ट्रैक्टर में बैठकर फिल्म देखने पहुंचे लोग, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल




तोड़े पुराने रिकॉर्ड
जवान ने पहले दिन रिकॉर्ड कमाई की है। sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, जवान ने पहले दिन, 7 सितंबर को हिन्दी में 65 जबकि तमिल और तेलुगु में 5-5 करोड़ की कमाई की है। फिल्म ने कुल 75 करोड़ कमाते हुए पुराने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। हिन्दी फिल्म की ये सबसे बड़ी ओपनिंग है। वहीं अमीषा पटेल और सनी देओल के लीड रोल वाली ‘गदर 2’ ने गुरुवार को 1 करोड़, 50 लाख की कमाई की है। जो फिल्म की सबसे कम कमाई है। दूसरी ओर 25 अगस्त को रिलीज हुई ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने अपने 14वें दिन, गुरुवार को 1 करोड़ का कलेक्शन किया है।

https://youtu.be/NsACsEQrfc8

Hindi News/ Jaipur / सुबह 6 बजे ढोल-नगाड़ों के साथ ‘Jawan’ देखने पहुंचे लोग, पहले दिन हुई Blockbuster कमाई

ट्रेंडिंग वीडियो