scriptराहुल गांधी पर दीया कुमारी का हमला, कहा- विदेश में अपने देश की बुराई करना ठीक नहीं | Diya Kumari attacks Rahul Gandhi, says- it is not right to speak ill of your country abroad | Patrika News
जयपुर

राहुल गांधी पर दीया कुमारी का हमला, कहा- विदेश में अपने देश की बुराई करना ठीक नहीं

Diya Kumari Attacks Rahul Gandhi : कांग्रेस सांसद और लोकसभा नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के बयान पर राजस्थान की डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने कहा विदेश में अपने देश की बुराई करना ठीक नहीं है।

जयपुरSep 12, 2024 / 05:35 pm

Sanjay Kumar Srivastava

Rajasthan Deputy CM Diya Kumari Attacks Rahul Gandhi says it is not Right to Speak Evil of Our Country Abroad

राजस्थान की उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी

Diya Kumari Attacks Rahul Gandhi : कांग्रेस सांसद और लोकसभा नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के बयान पर राजस्थान की उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी ने जबरदस्त हमला किया। राजस्थान की डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने कहा, अगर आप अपने देश से प्रेम करते हैं, एक राष्ट्रभक्त हैं तो अपने देश की बुराई कहीं भी नहीं करेंगे। डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने आगे कहा, वे (राहुल गांधी) तो विदेशों में जाकर अपने देश की बुराई कर रहे हैं… ये उनका पक्ष है लेकिन ये ठीक नहीं है।

राहुल गांधी के बयान ने मचाया हंगामा

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अमेरिका में सिख समुदाय और आरक्षण के संबंध में बयान दिया। जिस के बाद देश में मामला गरम हो गया। भाजपा हमलावर हो गई। राहुल गांधी ने भाषण में कहा, लड़ाई इस बात की है कि क्या एक सिख को भारत में पगड़ी या कड़ा पहनने का अधिकार है या नहीं। या एक सिख के रूप में वह गुरुद्वारा जा सकते हैं या नहीं। इसके साथ ही राहुल गांधी ने एक सवाल के जवाब में आरक्षण खत्म करने को लेकर कहा कि कांग्रेस आरक्षण खत्म करने के बारे में तब सोचेगी, जब सही समय होगा, अभी सही समय नहीं है।

Hindi News/ Jaipur / राहुल गांधी पर दीया कुमारी का हमला, कहा- विदेश में अपने देश की बुराई करना ठीक नहीं

ट्रेंडिंग वीडियो