scriptजरूरतमंदों को राशन सामग्री किट का किया वितरण | Distribution of ration material kits to the needy | Patrika News
जयपुर

जरूरतमंदों को राशन सामग्री किट का किया वितरण

असहाय, निर्धन और जरुरतमंद लोगों को 500 राशन सामग्री किट वितरण अभियान के अंतिम चरण में शनिवार को 50 परिवारों को राशन सामग्री किट दिया गया

जयपुरJul 03, 2021 / 06:17 pm

Tasneem Khan

 Distribution of ration material kits to the needy

Distribution of ration material kits to the needy

Jaipur महाप्रज्ञ सेवा प्रकल्प के अन्तर्गत गुलाब कौशल्या चेरिटेबल ट्रस्ट जयपुर की ओर से असहाय, निर्धन और जरुरतमंद लोगों को 500 राशन सामग्री किट वितरण अभियान के अंतिम चरण में शनिवार को 50 परिवारों को राशन सामग्री किट दिया गया। कोरोना महामारी की वजह से प्रभावित लोगों में कोई भूखा ना सोए, इस उद्रेश्य से इन किट का वितरण किया जा रहा है। इस दौरान आयोजित इस कार्यक्रम में ट्रस्ट के मुख्य ट्रस्टी नरेश मेहता, जैन सोश्यल ग्रुप मेट्रो के संस्थापक अध्यक्ष विनोद जैन ’कोटखावदा’ सहित कई समाजसेवी उपस्थित थे।
यहां विनोद जैन ’कोटखावदा’ ने कहा कि गुलाब कौशल्या चेरिटेबल ट्रस्ट के माध्यम से जन सेवा कार्य किया जाते हैं। कोरोना के इस कठिन समय में जरुरतमंदो को राशन सामग्री किट वितरण करना उत्कृष्ट सेवा कार्य है।
बेजुबान पक्षियों के लिए लगाए परिंडे

संगिनी फोरम जेएसजी मेट्रो, जैन सोश्यल ग्रुप मेट्रो की ओर से बेजुबान पक्षियों के लिए दाना, चुग्गा डाला गया और परिंडे लगाए गए। जेएलएन मार्ग पर पिकॉक गार्डन के पक्षियों के लिए चुग्गा, दाना डाला गया। वहीं गार्डन में और सड़क किनारे लगे पेड़ों पर परिंडे बांधे गए। साथ ही उनकी देखभाल व पानी भरने का संकल्प लिया गया। कार्यक्रम के अतिथि विनोद, दीपिका जैन ’कोटखावदा’, भाग चन्द, रेखा पाटनी, नीरु मेहता थे। इस मौके पर संगिनी फोरम जेएसजी मेट्रो की अध्यक्ष मैना गंगवाल, सचिव अम्बिका सेठी सहित जेएसजी मेट्रो के दम्पति सदस्य मौजूद रहे।

Hindi News / Jaipur / जरूरतमंदों को राशन सामग्री किट का किया वितरण

ट्रेंडिंग वीडियो