scriptदिल्ली से जबलपुर जारी रही फ्लाइट में यात्री को आया मिर्गी का दौरा, जयपुर में उतारनी पड़ी फ्लाइट | Delhi Jabalpur Alliance flight makes emergency landing at Jaipur | Patrika News
जयपुर

दिल्ली से जबलपुर जारी रही फ्लाइट में यात्री को आया मिर्गी का दौरा, जयपुर में उतारनी पड़ी फ्लाइट

Emergency Landing of Plane At Jaipur Airport : दिल्ली से जबलपुर जा रही एक फ्लाइट में यात्री की तबीयत बिगड़ गई। जिससे फ्लाइट की जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर इमरजेंसी मेडिकल लैंडिंग करवानी पड़ी। बताया जा रहा है कि यात्री को मिर्गी का दौरा आया था। उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जयपुरAug 25, 2023 / 06:28 pm

जमील खान

Alliance Airline

Alliance Airline

Emergency Landing of Plane At Jaipur Airport : दिल्ली से जबलपुर जा रही एक फ्लाइट में यात्री की तबीयत बिगड़ गई। जिससे फ्लाइट की जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Jaipur International Airport) पर इमरजेंसी मेडिकल लैंडिंग करवानी पड़ी। बताया जा रहा है कि यात्री को मिर्गी का दौरा आया था। उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एयरपोर्ट प्रशासन के अनुसार एलाइंस एयरलाइन (Alliance Airline) की फ्लाइट सुबह करीब आठ बजे दिल्ली से जबलपुर के लिए रवाना हुई। कुछ देर बाद फ्लाइट में बैठे एक यात्री राम कुमार आडवानी (52) की अचानक तबीयत बिगड़ गई।

अचानक उसका ब्लड प्रेशर बढ़ गया और उसके मुंह से झाग निकल गए। साथ ही उसने छाती में दर्द होने की भी शिकायत की। जिसके बाद सुबह 9.30 बजे पायलट ने एयर ट्रैफिक कंट्रोलर(एटीसी) को फ्लाउट इमरजेंसी लैंडिंग की स्वीकृति मांगी। स्वीकृति मिलते ही 9.45 बजे फ्लाइट की जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग हुई।

महज पांच मिनट में यात्री को फ्लाइट से उतार लिया गया और एंबुलेंस से उसे नजदीकी एक निजी अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया गया है। वहां पर उसका ईलाज चल रहा है। बताया जा रहा कि यात्री को उतारने के करीब आधे घंटे बाद फ्लाइट ने जबलपुर के लिए उडान भर ली। फ्लाइट में यात्री भी करीब 30 ही थे। गौरतलब है कि एयरपोर्ट पर पांच दिन में यहां पर दूसरी इमरजेंसी मेडिकल लैंडिंग हुई है।

Hindi News / Jaipur / दिल्ली से जबलपुर जारी रही फ्लाइट में यात्री को आया मिर्गी का दौरा, जयपुर में उतारनी पड़ी फ्लाइट

ट्रेंडिंग वीडियो