scriptराजस्थान में अपराधी बेखौफ, सत्ताधारी पार्टी के नेता भी सुरक्षित नहीं-आप | Criminals fearless in Rajasthan Aap Party Attack On Cm Gehlot | Patrika News
जयपुर

राजस्थान में अपराधी बेखौफ, सत्ताधारी पार्टी के नेता भी सुरक्षित नहीं-आप

आम आदमी पार्टी ने राजस्थान की खस्ताहाल कानून व्यवस्था को लेकर सरकार को घेरा है। प्रदेशाध्यक्ष नवीन पालीवाल ने कहा कि प्रदेश में अपराधी बेखौफ होकर आए दिन लूट, हत्या, फिरौती, अपहरण और महिला अपराधों को अंजाम दे रहे हैं।

जयपुरJun 10, 2023 / 05:24 pm

Umesh Sharma

राजस्थान में अपराधी बेखौफ, सत्ताधारी पार्टी के नेता भी सुरक्षित नहीं—आप

राजस्थान में अपराधी बेखौफ, सत्ताधारी पार्टी के नेता भी सुरक्षित नहीं—आप

जयपुर। आम आदमी पार्टी ने राजस्थान की खस्ताहाल कानून व्यवस्था को लेकर सरकार को घेरा है। प्रदेशाध्यक्ष नवीन पालीवाल ने कहा कि प्रदेश में अपराधी बेखौफ होकर आए दिन लूट, हत्या, फिरौती, अपहरण और महिला अपराधों को अंजाम दे रहे हैं। अपराधी बेख़ौफ़ होकर मंत्री, विधायकों को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इतना ही नहीं अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि हाल ही में नेता प्रतिपक्ष को भी जान से मारने की धमकी दे दी। इससे साफ जाहिर होता है कि प्रदेश में अपराधियों को सरकार या कानून का बिल्कुल भी डर नहीं रह गया है।

पालीवाल ने कहा कि अभी दो दिन पहले ही बारां कांग्रेस के नगर अध्यक्ष गौरव शर्मा को जमीन विवाद में गोली मार दी गई। इतना ही नहीं प्रदेश में आए दिन दुष्कर्म की घटनाएं भी बढ़ गई हैं। कुछ दिन पहले उदयपुर में दुष्कर्म के बाद एक मासूम की हत्या कर शव के टुकड़े कर दिए गए थे। डूंगरपुर में एक प्रिंसिपल स्कूल की बच्चियों के साथ दुष्कर्म करने से नहीं डरता। अपराधी के साथ पुलिस कार्रवाई करती है तो केवल दिखावे के लिए।

अपराधियों को दोनों पार्टियों का संरक्षण

पालीवाल ने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था बीजेपी और कांग्रेस कभी नहीं सुधार सकती, क्योंकि अपराधी प्रवृत्ति के लोगों को कहीं न कहीं बीजेपी और कांग्रेस का राजनीतिक संरक्षण प्राप्त है। इसलिए इन दोनों ही दलों से अपराध कंट्रोल नहीं किया जा सकता।



यह भी पढ़ें
-

क्या भाजपा-कांग्रेस की राह में रोड़ा बनेगी आप, रालोपा और एआईएमआईएम

https://youtu.be/SqIRNXTM9UE

तो अपराधों में टॉप पर नहीं होता राजस्थान

उन्होंने कहा कि जितनी गंभीरता मुख्यमंत्री ने पिछले साढ़े चार सालों में अपनी कुर्सी को बचाने में दिखाई और अब चुनावों को लेकर दिखा रहे हैं। अगर उतनी गंभीरता से प्रदेश की कानून व्यवस्था पर ध्यान देते तो आज राजस्थान NCRB के अनुसार अपराध में टॉप पर नहीं होता। लेकिन मुखिया तो कुर्सी के मोह में वापस चुनावी यात्राओं और घोषणाओ में व्यस्त हो गए हैं और राज्य की कानून व्यवस्था को भगवान भरोसे छोड़ रखा है।

Hindi News / Jaipur / राजस्थान में अपराधी बेखौफ, सत्ताधारी पार्टी के नेता भी सुरक्षित नहीं-आप

ट्रेंडिंग वीडियो