scriptपेट्रोल-डीजल की दरों में वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन | Congress workers protest against increase in petrol and diesel rates | Patrika News
जयपुर

पेट्रोल-डीजल की दरों में वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

पेट्रोल-डीजल की दरों में लगातार हो रही वृद्धि के खिलाफ शनिवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सहकार मार्ग पर स्थित पेट्रोल पंप पर प्रदर्शन करते हुए केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

जयपुरJul 03, 2021 / 07:46 pm

firoz shaifi

congress protest

congress protest

जयपुर। पेट्रोल-डीजल की दरों में लगातार हो रही वृद्धि के खिलाफ शनिवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सहकार मार्ग पर स्थित पेट्रोल पंप पर प्रदर्शन करते हुए केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कांग्रेस के जुड़े राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के बैनरतले शनिवार शाम को हुए इस विरोध प्रदर्शन में एक मोटरसाइकिल को खटारा गाड़ी का प्रतीक बनाकर माला पहना कर विरोध दर्ज किया गया।

हालांकि ये विरोध प्रदर्शन सांकेतिक तौर पर किया गया। प्रदर्शन के दौरान राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल पंप में लोगों से पेट्रोल-डीजल की दरों में वृद्धि के खिलाफ हस्ताक्षर भी कराए। संगठन के प्रदेशाध्यक्ष अमित पूनिया ने बताया कि केंद्र सरकार कोरोना महामारी से लड़ने में तो विफल रही है।

इसकी नीतिओं से महंगाई आसमान छू रही है , अर्थव्यस्था चरमराई हुई है और आगे भी कोई राहत इस सरकार के रहते देखने को नहीं मिलेगी। बेरोज़गारी व महंगाई बढ़ने में कोरोना और केंद्र सरकार की बराबर की हिस्सेदारी है। पंचायत राज संगठन अब हर जिला और ब्लॉक लेवल पर पेट्रोल-डीजल की दरों के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे।

Hindi News / Jaipur / पेट्रोल-डीजल की दरों में वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

ट्रेंडिंग वीडियो