scriptकांग्रेस विधायक साफिया खान का बड़ा बयान, बोलीं – हम भी राम और कृष्ण के वंशज | Congress MLA Safia Khan big statement said We are also descendants of Ram and Krishna | Patrika News
जयपुर

कांग्रेस विधायक साफिया खान का बड़ा बयान, बोलीं – हम भी राम और कृष्ण के वंशज

कांग्रेस विधायक का बड़ा बयान। कांग्रेस की रामगढ़ विधायक व मेव समाज की नेता सफिया खान (Safia Khan) ने कहा, हम राम और कृष्ण के वंशज है। BJP झूठ की राजनीति करती है।

जयपुरSep 08, 2023 / 05:08 pm

Sanjay Kumar Srivastava

safia_khan.jpg

Safia Khan

कांग्रेस की रामगढ़ विधायक व मेव समाज की नेता सफिया खान (Safia Khan) के एक बयान ने सबको हैरान कर दिया। सफिया खान ने कहा, हम राम और कृष्ण के वंशज है। साथ ही BJP पर तंज कसते हुए कहा, भाजपा झूठ की राजनीति करती है। अलवर के रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र में पपड़ी स्टैंड से गोविंदगढ़ के सेमला खुर्द तक 66 किमी लंबी सड़क का शिलान्यास के मौके पर विधायक सफिया खान ने कहा, भगवान राम और कृष्णा उनके वंशज हैं। जन्माष्टमी का दिन खास है। इसलिए यह कार्यक्रम भी आज ही के दिन रखा गया। सफिया खान ने आगे कहा मेरे हर काम को वोटों से जोड़ना जरूरी नहीं है। प्रदेश सरकार ने इस क्षेत्र के लिए बेहतर काम किया है। इसलिए काम गिनने की जरूरत नहीं है।

भाजपा को दिखाया आइना

भाजपा को आइना दिखाते हुए सोफिया खान ने कहा, भाजपा झूठ की राजनीति करती है। वह जनता को सांप्रदायिकता और जाति-धर्म के नाम पर लड़वाने का काम करती है। भाजपा ने कभी देश का विकास नहीं किया। सनातन धर्म पर राजस्थान की कांग्रेस विधायक सोफिया खान ने कहा हम भी राम और कृष्ण के वंशज हैं और उनके आदर्शों पर चलते हैं।

यह भी पढ़ें – गहलोत सरकार के खिलाफ मंत्री ने खोला मोर्चा, बूंदी बिजली विभाग से नाराज राज्यमंत्री अशोक चांदना धरने पर बैठे

साफिया खान ने बताया रामगढ़ का अर्थ

रामगढ़ का अर्थ बताते हुए साफिया खान ने कहा, मेरा विधानसभा क्षेत्र रामगढ़ है। इसके म्याने राम का गढ़ होता है। भाजपा के विधायक कहते हैं श्री रामगढ़। रामगढ़ है तो राम के आदर्शों पर चले। 14 वर्ष के वनवास के लिए गए थे। ताकि हमारा परिवार एक बना रहे। कांग्रेस की यही विचारधारा है।. हम परिवार, समाज व क्षेत्र को एक रखना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें – सीएम अशोक गहलोत का सीकर दौरा रद, गृह मंत्रालय ने नहीं दी अनुमति, जल्द जाएंगे सांगलिया पीठ

Hindi News / Jaipur / कांग्रेस विधायक साफिया खान का बड़ा बयान, बोलीं – हम भी राम और कृष्ण के वंशज

ट्रेंडिंग वीडियो