scriptकांग्रेस के दिग्गज विधायक पर एफआईआर दर्ज, भाजपा नेता लखावत नाराज, बोले – कांग्रेस को देंगे उचित जवाब | Congress MLA Rajkumar Sharma FIR registered BJP leader Onkar Singh Lakhawat angry said will give appropriate reply to Congress | Patrika News
जयपुर

कांग्रेस के दिग्गज विधायक पर एफआईआर दर्ज, भाजपा नेता लखावत नाराज, बोले – कांग्रेस को देंगे उचित जवाब

राजस्थान के नवलगढ़ विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी व विधायक डॉ. राजकुमार के खिलाफ जानलेवा हमले का केस दर्ज किया गया है। इस पर भाजपा ने ओंकार सिंह लखावत ने अपनी नाराजगी दर्ज कराई।

जयपुरNov 27, 2023 / 05:37 pm

Sanjay Kumar Srivastava

azad_samaj_party.jpg

Rajasthan Election 2023

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए 25 नवम्बर को हो रही वोटिंग के दौरान परसरामपुरा में भाजपा नेता ओमेन्द्र चारण पर हुए हमले में रविवार को गोठड़ा पुलिस थाने में नवलगढ़ विधायक व कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. राजकुमार शर्मा समेत 12 पर जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस में दर्ज शिकायत में आरोप है कि कांग्रेस विधायक और उनके समर्थकों ने भाजपा नेता को घेर कर मारने की कोशिश की थी। सोमवार को नवलगढ़ अस्पताल में भर्ती घायल भाजपा नेता ओमेन्द्र चारण से भाजपा के वरिष्ठ नेता ओंकार सिंह लखावत मिलने पहुंचे और उनका हालचाल पूछा।

इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए नाराज ओंकार सिंह लखावत ने कहा, हमला ओमेन्द्र चारण पर नहीं बल्कि भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता पर है। ये लोकतंत्र पर हमला है। भाजपा इस हमले का उचित मंच पर जवाब देगी। कांग्रेस पार्टी को ऐसे कृत्य करने वालों को तत्काल बाहर निकाल देना चाहिए। इस संबंध में ओमेन्द्र चारण के पुत्र विवेक चारण ने मामला दर्ज कराया है।

विधायक सहित दोषियों की गिरफ्तारी की मांग की

इस संबंध में ओमेन्द्र चारण के पुत्र विवेक चारण ने एफआईआर दर्ज कराया। एफआईआर में बताया पिता ओमेन्द्र चारण विधायक शर्मा की ओर से लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही थी। विवेक चारण ने बताया कि पिता के सिर पर गंभीर चोट आई हैं। फिर पुलिस उप अधीक्षक राव आनंद से मिल कर विधायक डॉ. राजकुमार शर्मा सहित दोषियों की गिरफ्तारी की मांग की।

यह भी पढ़ें – Rajasthan Election 2023: राजस्थान में कुशलगढ़ सीट पर सबसे अधिक वोटिंग, सबसे कम का नाम जानकर चौंकेंगे

कांग्रेस विधायक के पीएसओ ने भी दर्ज कराई एफआईआर

कांग्रेस विधायक डॉ. राजकुमार शर्मा के पीएसओ ने भी भाजपा नेता ओमेंद्र चारण और सरपंच करणीराम समेत 9 नामजद व दस-पंद्रह अन्य लोगों पर गोठड़ा थाने में विधायक राजकुमार शर्मा पर जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस दोनों एकआईआर पर गहन जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें – rajasthan election 2023 Result : बढ़े मतदान पर राजेंद्र राठौड़ बड़ा बयान, बोले – सरकार के खिलाफ है जनता का जनमत

Hindi News / Jaipur / कांग्रेस के दिग्गज विधायक पर एफआईआर दर्ज, भाजपा नेता लखावत नाराज, बोले – कांग्रेस को देंगे उचित जवाब

ट्रेंडिंग वीडियो