scriptगोली मारकर कांग्रेस नेता की हत्या, परिजनों से मिले पहुंचे आप पार्टी अध्यक्ष | Congress leader shot dead | Patrika News
जयपुर

गोली मारकर कांग्रेस नेता की हत्या, परिजनों से मिले पहुंचे आप पार्टी अध्यक्ष

पिछले दिनों बारां में कांग्रेस नेता गौरव शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

जयपुरJun 13, 2023 / 11:40 am

Manish Chaturvedi

गोली मारकर कांग्रेस नेता की हत्या, परिजनों से मिले पहुंचे आप पार्टी अध्यक्ष

गोली मारकर कांग्रेस नेता की हत्या, परिजनों से मिले पहुंचे आप पार्टी अध्यक्ष

जयपुर। पिछले दिनों बारां में कांग्रेस नेता गौरव शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद सोमवार को आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल ने सोमवार को कांग्रेस नेता के पीड़ित परिजनों से मुलाकात की और परिजनों को अपराधियों को सजा दिलाने में साथ देने का भरोसा दिलाया। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष नवीन पालीवाल ने कांग्रेस सरकार पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता की हत्या से अंदाजा लगाया जा सकता है कि जिस सरकार में सत्ताधारी संगठन के नेता ही सुरक्षित नहीं हैं, तो आमजन सरकार से क्या उम्मीद करे? पालीवाल ने कहा कि चुनाव के दौरान कांग्रेस कई योजनाओं की गारंटी देने की बात कर रही है। लेकिन लोगों की जान की सुरक्षा की कोई गारंटी नहीं देती। आज प्रदेश में जनता की जान की कोई अहमियत नहीं रह गई है जिधर देखों लूट, हत्या, फिरौती, अपहरण जैसी घटनाएं आम हो गई हैं। रविवार को ही दौसा से जयपुर के कोचिंग संचालक का दिन दहाड़े अपहरण कर लिया गया, जबकि दौसा में ही रविवार को प्रदेश सरकार के कई मंत्री राजेश पायलट की पुण्यतिथि कार्यक्रम में शामिल हुए थे , जिसको लेकर जिला प्रशासन भी एक्टिव था । बावजूद इसके जिले में ऐसी घटना ये दर्शाती है कि अपराधियों को प्रशासन का कोई डर नहीं है।

नवीन पालीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी के प्रदेश भर के 6 हज़ार पदाधिकारी 18 जून को श्रीगंगानगर में होने वाली अरविंद केजरीवाल की महारैली के लिए जनसंपर्क में जुटे हुए हैं। पालीवाल ने कहा कि महारैली को सफल बनाने के लिए प्रदेश प्रभारी विनय मिश्रा भी लगातार लोगों के बीच जाकर वार्ता कर रहे हैं। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री की रैली इस बात की गारंटी है कि जैसा काम दिल्ली में पार्टी कर रही है उसी तरह राजस्थान का विकास भी किया जाएगा। जहां जनता की सरकार होगी और उसे अपने किसी काम के लिए सरकारी कार्यालयों में भटकने की जरूरत नहीं पड़ेगी। साथ ही प्रदेश की शिक्षा और स्वास्थ्य व्यवस्था को अच्छा और सुदृढ़ किया जाएगा। प्रदेश के बेरोज़गार युवाओं को अधिक से अधिक रोज़गार देकर उनका भविष्य सुनहरा बनाया जाएगा। आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार को भी खत्म कर जनता को राहत दिलाएगी।

https://youtu.be/BQcT1n1ei_U

Hindi News / Jaipur / गोली मारकर कांग्रेस नेता की हत्या, परिजनों से मिले पहुंचे आप पार्टी अध्यक्ष

ट्रेंडिंग वीडियो