scriptसीएम भजनलाल शर्मा ने ली मीटिंग, एईएन व जेईएन को लापरवाही करना पड़ी भारी, हो गया जैसलमेर—बाड़मेर तबादला | CM Bhajanlal Sharma held a meeting, AEN and JEN had to pay heavily for their negligence, they were transferred to Jaisalmer-Barmer | Patrika News
जयपुर

सीएम भजनलाल शर्मा ने ली मीटिंग, एईएन व जेईएन को लापरवाही करना पड़ी भारी, हो गया जैसलमेर—बाड़मेर तबादला

विधानसभा क्षेत्र सांगानेर में कार्य में लापरवाही करना दो अधिकारियों को भारी पड़ गया।

जयपुरAug 03, 2024 / 11:53 am

Manish Chaturvedi

Jaipur News : विधानसभा क्षेत्र सांगानेर में कार्य में लापरवाही करना दो अधिकारियों को भारी पड़ गया। सीएम ने विकास कार्यों को लेकर रिव्यू मीटिंग ली। जिसमें अधिकारियों की लापरवाही सामने आई। इसके बाद अधिकारियों का जैसलमेर—बाड़मेर तबादला कर दिया गया है। सांगानेर के विकास कार्यो को लेकर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कल देर शाम की रिव्यू बैठक में पीएचईडी विभाग के अधिकारियों पर जताई नाराजगी का आज असर देखने को मिला। विभाग ने सांगानेर सब डिविजन में तैनात सहायक अभियंता रवि कुमार जांगिड़ और कनिष्ठ अभियंता ज्ञानचंद बैरवा का ट्रांसफर जैसलमेर, बाड़मेर कर दिया है।
नल कनेक्शन में आवेदन लंबित होने पर सीएम ने जताई नाराजगी..

मुख्यमंत्री ने रिव्यू के दौरान सांगानेर विधानसभा क्षेत्र में बड़ी संख्या में नल कनेक्शन के आवेदन लम्बित होने पर नाराजगी जताई। इसके बाद सीएम ने सहायक अभियंता एवं कनिष्ठ अभियंता को काम में लापरवाही के चलते हटाने के निर्देश दिए। उन्होंने जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के अधिकारियों को शिविर लगाकर लम्बित प्रकरणों का शीघ्र निस्तारण करने के निर्देश दिए। उन्होंने नल कनेक्शन के लिए आवेदन की प्रक्रिया का सरलीकरण करने के भी निर्देश दिए। इस नाराजगी के बाद देर रात विभाग के संयुक्त सचिव ने एक आदेश जारी कर जेईएन-एईएन का ट्रांसफर कर दिया।
बोले सीएम, लापरवाही नहीं होगी बर्दाश्त..

सीएम भजनलाल शर्मा ने सांगानेर विधानसभा के 65 विकास कार्यों की समीक्षा की। ऊर्जा विभाग, पीडब्ल्यूडी, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य, राजस्व, पीएचईडी, स्वायत्त शासन, जल संसाधन एवं नगरीय विकास विभाग से संबंधित 1913 करोड़ रुपए से अधिक के 65 कार्यों की प्रगति की समीक्षा की गई। उन्होंने कहा कि आमजन से सरोकार रखने वाले विभागों में किसी भी स्तर पर लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि वे न केवल नियमित रूप से जनसुनवाई करें, बल्कि उनकी हर समस्या का समाधान करें।

Hindi News / Jaipur / सीएम भजनलाल शर्मा ने ली मीटिंग, एईएन व जेईएन को लापरवाही करना पड़ी भारी, हो गया जैसलमेर—बाड़मेर तबादला

ट्रेंडिंग वीडियो