scriptAccident News: बस, केंटर और ट्रेलर में भिड़ंत, खाटूश्याम मंदिर में दर्शन का लौट रहे थे श्रद्धालु, 2 की मौत, 24 घायल | Bus,Trailer And Canter Collide In Accident On Manoharpur Dausa National Highway In Jaipur district. | Patrika News
जयपुर

Accident News: बस, केंटर और ट्रेलर में भिड़ंत, खाटूश्याम मंदिर में दर्शन का लौट रहे थे श्रद्धालु, 2 की मौत, 24 घायल

जयपुर जिले के मनोहरपुर दौसा नेशनल हाईवे पर रविवार देर रात सड़क हादसा हो गया। हादसे में बस, ट्रेलर व केंटर भिड़ंत में बस सवार 24 लोग घायल हो गए। अब तक दो बालिकाओं की मौत हो गई वहीं 3 लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

जयपुरSep 04, 2023 / 10:01 am

Kirti Verma

tanker.jpg


जयपुर/पत्रिका. जयपुर जिले के मनोहरपुर दौसा नेशनल हाईवे पर रविवार देर रात सड़क हादसा हो गया। हादसे में बस, ट्रेलर व केंटर भिड़ंत में बस सवार 24 लोग घायल हो गए। अब तक दो बालिकाओं की मौत हो गई वहीं 3 लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है। बस सवार सभी यात्री खाटूश्याम मंदिर में दर्शन कर मध्यप्रदेश के सतना जिले के चित्रकूट लौट रहे थे।

जानकारी अनुसार मनोहरपुर दौसा नेशनल हाईवे पर आंधी पुलिया पर मनोहरपुर से दौसा की ओर जा रही एक बस व केंटर की दौसा से मनोहरपुर की ओर आ रहे ट्रेलर से भिड़ंत हो गई। हादसे में बस में सवार करीब दो दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए। बस सवार यात्रियों की चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे आस पास के ग्रामीणों ने बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे थानाप्रभारी ने घायलों को एम्बुलेंस व निजी वाहनों से आंधी सीएचसी भिजवाया। पुलिसकर्मियों ने बताया कि बस सवार सभी यात्री खाटूश्याम मंदिर में दर्शन कर मध्यप्रदेश के सतना जिले के चित्रकूट लौट रहे थे। घटना की जानकारी के बाद जमवारामगढ़ सीओ प्रदीप सिंह यादव ने भी मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

यह भी पढ़ें

रक्षाबंधन के कुछ ही दिन बाद बहनों ने खोया इकलौता भाई, मां का रो-रो कर बुरा हाल



हादसे के बाद बने जाम के हालात
हाईवे पर एक साथ तीन वाहन टकराने के बाद जाम के हालात हो गए। दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे हाईवे चेतक पुलिकर्मियों ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटाकर यातायात सुचारू करवाया। ऐसे में करीब डेढ़ घण्टे तक हाईवे पर यातायात बाधित रहा।

Hindi News / Jaipur / Accident News: बस, केंटर और ट्रेलर में भिड़ंत, खाटूश्याम मंदिर में दर्शन का लौट रहे थे श्रद्धालु, 2 की मौत, 24 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो