script‘RSS वालों पर दया आती है, अब सिर्फ दरियां बिछाते हैं’, केजरीवाल का पीएम मोदी पर जोरदार हमला | I feel pity for RSS people, now they only spread mats Kejriwal strong attack on PM Modi | Patrika News
राष्ट्रीय

‘RSS वालों पर दया आती है, अब सिर्फ दरियां बिछाते हैं’, केजरीवाल का पीएम मोदी पर जोरदार हमला

Arvind Kejriwal: दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला है।

नई दिल्लीSep 28, 2024 / 01:43 pm

Shaitan Prajapat

Arvind Kejriwal: दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला है।

Arvind Kejriwal: दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला है। केजरीवाल ने शुक्रवार को दिल्ली विधानसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) में कई लोग ऐसे है जिनको प्रचारक कहते है। इन लोगों अपनी पूरी जिंदगी आरएसएस को समर्पित कर दी। जब वे घर-घर जाते होंगे तो क्या कहते होंगे। कैसे जनता का सामना करते होंगे। जिस आदमी पर प्रधानमंत्री मोदी ने दो दिन पहले 70 हजार करोड़ के घोटाले आरोप लगाया। सभी बीजेपी और आरएसएस लोगों ने सोशल मीडिया पर इसका खूब प्रचार प्रसार किया। पांच दिन बाद में पीएम मोदी ने उस आदमी को अपनी पार्टी में शामिल कर लिया। केजरीवाल ने आगे कहा कि मैं पूछना चाहता हूं आरएसएस और बीजेपी वालों से, जब आप अपनी घर और मोहल्ले में जाएंगे तो क्या कहेंगे।

पूरी जिंदगी RSS को दे दी लेकिन उन्हें टिकट नहीं मिलती

पूर्व सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि मुझे आरएसएस वालों पर ज्यादा दया आती है। उन्होंने पूरी जिंदगी RSS को दे दी लेकिन उन्हें टिकट नहीं मिलती। दूसरी पार्टी छोड़कर बीजेपी में आने वालों को चुनाव के लिए टिकट दिया जाता है। आरएसएस वाले अब सिर्फ दरियां बिछाते हैं, कभी BJP के लिए, कभी NCP और शिवसेना से आए नेताओं के लिए तो कभी किसी नेता के लिए, कभी किसी नेता के लिए।
यह भी पढ़ें

Diwali-Chhath के लिए चलाई जाएंगी दर्जनों Special Trains, 1 करोड़ यात्रियों को मिलेगी सुविधा, जानिए रूट और टाइम टेबल


13 राज्य सरकारों को 15 बार गिराने की कोशिश की

केजरीवाल ने आगे कहा कि इसके अलावा इन्होंने कई सरकारों की चोरी की है। सरकारों को गिराया, उनको उखाड़कर फैकने का काम किया। मार्च 2016 से मार्च 2024 तक प्रधानमंत्री मोदी ने 13 राज्य सरकारों को 15 बार गिराने की कोशिश की और 10 सरकारों को गिराने में कामयाब हो गए। ये सरकारों की चोरी है। ईडी और सीबीआई को भेजकर उनको धमकाया गया। लालच और पैसे देकर उनकी सरकार को गिरा दिया गया।
यह भी पढ़ें

Air Train: देश में पहली बार दौड़ेगी एयर ट्रेन, फ्री में सफर कर सकेंगे यात्री, जानिए कहां से कहां तक चलेगी


पीएम मोदी ने ED और CBI का किया दुरुपयोग

दिल्ली के पूर्व सीएम केजरीवाल ने ईडी और सीबीआई के दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि 27 जून 2023 को प्रधानमंत्री मोदी ने अजीत पवार पर 70 हजार करोड़ का भ्रष्टाचार का आरोप लगाया। पांच दिन बाद 2 जुलाई को उन्हें अपनी पार्टी में शामिल करा लिया। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। इस तरह के 25 लोगों को प्रधानमंत्री ने बीजेपी में शामिल कराया। इतना ही नहीं बीजेपी में आने के बाद इन लोगों का केस भी बंद हो गया।

Hindi News / National News / ‘RSS वालों पर दया आती है, अब सिर्फ दरियां बिछाते हैं’, केजरीवाल का पीएम मोदी पर जोरदार हमला

ट्रेंडिंग वीडियो