scriptखाचरियावास का आरोप, चुनावी हार के डर से अब प्रदेश मे दंगे कराना चाहती है भाजपा | BJP wants to create riots in the state says khachariyawas | Patrika News
जयपुर

खाचरियावास का आरोप, चुनावी हार के डर से अब प्रदेश मे दंगे कराना चाहती है भाजपा

भाजपा का कोई षड्यंत्र राजस्थान में नहीं चलेगा और एक बार फिर राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनेगी।

जयपुरNov 09, 2023 / 12:51 pm

firoz shaifi

pratap_1111.jpg

जयपुर। चुनावी घमासान के बीच कैबिनेट मंत्री और सिविल लाइंस से कांग्रेस प्रत्याशी प्रताप सिंह खाचरियावास ने भाजपा पर हमला बोला है। खाचरियावास ने आरोप लगाया कि भाजपा के नेता कांग्रेस की गारंटी को मिल रहे समर्थन से बौखलाए हुए हैं, चूंकि पूरे राजस्थान की जनता में चर्चा है कि कांग्रेस ने जो कहा वो करके दिखा दिया।


किसानों को कर्ज से मुक्ति मिल गई, 100 यूनिट तक घरेलू बिजली फ्री हो गई, एक करोड़ लोगों को बुजुर्ग, विकलांग, विधवा, पेंशन मिल रही है, राजस्थान में राइट टू हेल्थ लागू हो गया, 25 लाख तक का चिरंजीवी बीमा योजना में इलाज पूरा फ्री है।


खाचरियावास ने कहा कि झूठे एवं फेक वीडियो को कांट-छाट कर डालकर जनता को भ्रमित करना चाह रही है लेकिन उनका यह झूठ फरेब और धोखा जनता अच्छी तरह से जान गई है और भाजपा के झांसे में नहीं आने वाली, उसे मुंह की खानी पड़ेगी।


खाचरियावास ने कहा कि भाजपा पूरे राजस्थान में दंगे फसाद करने की रणनीति बना रही है, उसके पास अपनी उपलब्धि बताने के लिए कुछ नहीं है इसलिए भाजपा नेता प्रदेश में दिन भर झूठ बोलकर बड़ी-बड़ी बातें करके जनता को प्रभावित करना चाहते हैं लेकिन भाजपा नेताओं के चेहरे का नकाब उतर गया है और जनता का भाजपा से भरोसा भी उठ गया है।

खाचरियावास ने कहा कि भाजपा का कोई षड्यंत्र राजस्थान में नहीं चलेगा और एक बार फिर राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनेगी।

 

वीडियो देखेंः– Chai Par Charcha: Jaipur की आठ सीट पर घमासान | किसके लिए चुनौती, किसकी राह आसान | Rajasthan Election

https://youtu.be/ngxoscmxU70

Hindi News / Jaipur / खाचरियावास का आरोप, चुनावी हार के डर से अब प्रदेश मे दंगे कराना चाहती है भाजपा

ट्रेंडिंग वीडियो