scriptVideo: BJP Protest: तेज गर्मी से पस्‍त हुए कार्यकर्ता, वाटर कैनन की बौछार ने दी राहत, लगे नाचने | Bjp rajasthan protest at cm ashok gehlot heat wave water cannon relief | Patrika News
जयपुर

Video: BJP Protest: तेज गर्मी से पस्‍त हुए कार्यकर्ता, वाटर कैनन की बौछार ने दी राहत, लगे नाचने

भाजपा का सरकार के खिलाफ जयपुर में तीन घंटे तक प्रदर्शन, भाजपा कार्यालय के बाहर पहले सभा की, फिर स्टेच्यू सर्किल तक पैदल मार्च, प्रदेश महामंत्री भजन लाल शर्मा अस्पताल में भर्ती

जयपुरJun 13, 2023 / 08:11 pm

pushpendra shekhawat

BJP Protest

Video: BJP Protest : तेज गर्मी से पस्‍त हुए कार्यकर्ता, वाटर कैनल की बौछार ने दी राहत, लगे नाचने

जयपुर। तेज गर्मी और तपती दोपहरी में पैदल मार्च ने हाल किया बेहाल। ऐसे में जब वाटर कैनन से पानी की बौछार आई तो कार्यकर्ताओं को राहत मिली। वहीं कई कार्यकर्ता इस बौछार में नाचते और झूमते नजर आए। ऐसा ही नजारा देखने को मिला भाजपा के प्रदर्शन में।
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष पद पर सी पी जोशी की नियुक्ति के बाद पार्टी ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ पहला प्रदर्शन किया। भाजपा ने सभी कार्यकर्ताओं को पहले प्रदेश कार्यालय बुलाया। यहां सरकार के खिलाफ जमकर भाषण हुए। इसके बाद स्टेच्यू सर्किल पर प्रदर्शन किया गया। जिससे तेज गर्मी से कार्यकर्ताओं के हाल खराब हो गए। सचिवालय का घेराव करने आ रहे भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को पुलिस ने स्टेच्यू सर्किल पर ही रोक दिया। यहां करीब डेढ घंटे तक भाजपा ने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया और नारेबाजी की। स्टेच्यू सर्किल पर पुलिस ने वाटर कैनन चला कर भीड़ को इधर-उधर कर दिया। जिसकी बौछार से कार्यकर्ताओं ने राहत की सांस ली।
नहीं दिखी भीड़

तेज गर्मी के चलते भाजपा प्रदेश कार्यालय के बाहर तो ठीक-ठाक भीड़ नजर आई, लेकिन स्टेच्यू सर्किल पर ऐसा नजारा नहीं दिख सका। एक समय तो ऐसा आया जब स्टेच्यू सर्किल पर भाजपा कार्यकर्ताओं से ज्यादा पुलिस की भीड़ नजर आई।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8lq6yr

Hindi News / Jaipur / Video: BJP Protest: तेज गर्मी से पस्‍त हुए कार्यकर्ता, वाटर कैनन की बौछार ने दी राहत, लगे नाचने

ट्रेंडिंग वीडियो