scriptVideo: BJP का सचिवालय घेराव, पानी की तेज बौछार से मची भगदड़, कई सड़क पर गिरे तो कुछ के फटे कपड़े | Bjp rajasthan protest at ashok gehlot government seretariat siege | Patrika News
जयपुर

Video: BJP का सचिवालय घेराव, पानी की तेज बौछार से मची भगदड़, कई सड़क पर गिरे तो कुछ के फटे कपड़े

राजस्‍थान भाजपा का सचिवालय घेराव, सभा के बाद सचिवालय के लिए पैदल मार्च होगा रवाना, स्‍टेच्‍यू सर्किल पर हुआ पुलिस से सामना

जयपुरJun 13, 2023 / 03:49 pm

pushpendra shekhawat

BJP protest

Video: BJP का सचिवालय घेराव, पानी की तेज बौछार से मची भगदड़, कई सड़क पर गिरे तो कुछ के फटे कपड़े

जयपुर। भ्रष्टाचार व कानून व्यवस्था को लेकर राजस्‍थान भाजपा ने मंगलवार को सचिवालय के लिए कूच किया। स्‍टेच्‍यू सर्कल पर भाजपा कार्यकर्ताओं काेे पुलिस ने रोकने का प्रयास किया। इस पर थोड़ी देर कुछ गहमागहमी भी हुई। तो पुलिस ने कार्यकर्ताओं को तितर-बितर करने केे लिए पानी की बौछार कर दी। जिससे कार्यकर्ताओं में भगदड़़ मच गई। पानी की बौछार से कई कार्यकर्ता सड़क पर गिर गए। वहीं कुछ के कपड़े भी फट गए।
इससे पहले बड़ी संख्‍या में कार्यकर्ता सुबह से ही प्रदेश कार्यालय पर एकत्र होना शुरू हो गए। यहां सभा के बाद कार्यकर्ताओं ने पैदल मार्च शुरू किया। कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए पुलिस ने माकूल व्‍यवस्‍था कर रखी है। पुलिस की ओर से जगह-जगह बेरीकेडिंंग लगाई गई।
भ्रष्टाचार को लेकर मुखर
चुनावी साल में बीजेपी नेता प्रदेश कांग्रेस सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार को लेकर मुखर है। केन्द्र सरकार की उपलब्धियां गिनाने के बीच ही कांग्रेस की गहलोत सरकार को घेरने को लेकर भी जुटे गए। पार्टी के पदाधिकारियों के साथ एमएलए, मेयर, पार्षद, पार्षद प्रत्याशियों के साथ मोर्चा के पदाधिकारियों को 100—100 लोगों को लाने का टारगेट दिया गया।
यहां देखें वीडियो 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8lq6yr

Hindi News / Jaipur / Video: BJP का सचिवालय घेराव, पानी की तेज बौछार से मची भगदड़, कई सड़क पर गिरे तो कुछ के फटे कपड़े

ट्रेंडिंग वीडियो