scriptराजस्थान के 4 लाख युवाओं को मिलेगी सरकारी नौकरी! राजेंद्र राठौड़ बोले- 6 लाख को स्किल के साथ जोड़कर देंगे रोजगार | BJP leader Rajendra Rathore bhajanlal government Recruitment calendar released for the first time | Patrika News
जयपुर

राजस्थान के 4 लाख युवाओं को मिलेगी सरकारी नौकरी! राजेंद्र राठौड़ बोले- 6 लाख को स्किल के साथ जोड़कर देंगे रोजगार

Jaipur News: भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि युवाओं से जो वादे किए थे, उन वादों को पूरा करने की दिशा में मुख्यमंत्री ने बड़ा कदम उठाया है।

जयपुरOct 16, 2024 / 09:12 am

Alfiya Khan

BJP leader Rathod
जयपुर। भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़ ने कहा है कि युवाओं से जो वादे किए थे, उन वादों को पूरा करने की दिशा में मुख्यमंत्री ने बड़ा कदम उठाया है। उन्होंने राज्य के इतिहास में पहली बार प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए भर्ती कैलेंडर जारी करने का ऐतिहासिक कार्य किया।
भर्ती कैलेंडर में 70 प्रतियोगी परीक्षाओं के दिन और उनका परिणाम जारी करने की तिथि तक अंकित की गई है। सरकार ने पांच साल में 4 लाख सरकारी नौकरी और 6 लाख लोगों को स्किल के साथ रोजगार देने का वादा किया। भाजपा जो कहती है, वो करती है। मुख्यमंत्री ने दिसंबर तक 1 लाख 11 हजार से ज्यादा विभिन्न सरकारी पदों पर नियुक्ति देने के लिए विज्ञप्तियां जारी कर दी है।
यह भी पढ़ें

राजस्थान में यहां नहीं लगता लड़कियों का बस में किराया, फ्री में करती हैं सफर, जानिए कैसे

भारद्वाज कांग्रेस पर बरसे

भाजपा प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्धाज पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर बरसे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने युवाओं में भर्ती परीक्षाओं को लेकर अविश्वास का माहौल बनाया। सीएम भजनलाल शर्मा ने सत्ता में आते ही युवाओं के भरोसे को जीता। अब युवाओं में उत्साह का माहौल है।

Hindi News / Jaipur / राजस्थान के 4 लाख युवाओं को मिलेगी सरकारी नौकरी! राजेंद्र राठौड़ बोले- 6 लाख को स्किल के साथ जोड़कर देंगे रोजगार

ट्रेंडिंग वीडियो