scriptअजमेर : अस्पताल में आया सांप, पीएमओ को डसा | Ajmer: Snake entered the hospital, bitten the PMO | Patrika News
जयपुर

अजमेर : अस्पताल में आया सांप, पीएमओ को डसा

अमृतकौर चिकित्सालय : सांप को शिशु वार्ड की ओर जाता देख पीएमओ ने हाथ से उठाकर हटाया, इस दौरान सांप ने डस लिया, पीएमओ डॉ. आलोक श्रीवास्तव भर्ती
 

जयपुरAug 17, 2021 / 12:01 am

Gaurav Mayank

अजमेर : अस्पताल में आया सांप, पीएमओ को डसा

अजमेर : अस्पताल में आया सांप, पीएमओ को डसा

जयपुर। अजमेर जिले में अमृतकौर चिकित्सालय की मदर चाइल्ड विंग में रविवार रात एक सांप आ गया। इसकी जानकारी मिलने पर पीएमओ डॉ. आलोक श्रीवास्तव मौके पर पहुंचे। सांप के शिशु वार्ड की ओर जाने की आशंका को लेकर उसे लकड़ी से नीचे गिराया एवं उठाकर उसे एक ओर छोड़ा। इस दौरान अचानक सांप ने उन्हें डस लिया। बाद में उनकी तबीयत खराब होने पर उन्हें अमृतकौर चिकित्सालय के ट्रोमा वार्ड में भर्ती कराया गया, जहां पर उनका उपचार चल रहा है। इसकी जानकारी मिलने पर उपखंड अधिकारी रामप्रकाश पहुंचे। पीएमओ से बात कर मामले की जानकारी ली।
चार दिन से लापता युवक की जली लाश व कार जंगल में मिली

कोटा| पिछले 4 दिनों से लापता सिंधी कॉलोनी निवासी निखिल टेकवानी की जली हुई लाश व कार सोमवार को दाढ़देवी के जंगल में अलग-अलग जगहों पर मिली। मुखबिर से मिली सूचना के बाद पुलिस हरकत में आई और मौके पर पहुंची। एफसीएल टीम व डॉग स्क्वायड की भी मदद ली गई।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रवीण जैन ने बताया कि सोमवार शाम 5 बजे जंगल में एक जली हुई कार मिलने की सूचना मिली थी। कुछ देर बाद ढाड़देवी क्षेत्र में जली लाश की भी सूचना मिली। सूचना पर पुलिस अधीक्षक डॉ. विकास पाठक सहित पुलिस अधिकारियों ने मौका मुआयना किया। दोनों जगहों बारिकी से निरीक्षण किया। एफएसएल टीम व डॉग स्क्वॉयड टीम को मौकेपर साक्ष्य जुटाए गए। एएसपी ने बताया कि मृतक की शिनाख्त परिजनों ने की है। इस पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है। मामले में पुलिस अधीक्षक ने 5 वृत्ताधिकारियों के नेतृत्व में टीम बनाई है। टीम आरोपियों की सघन तलाशी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।
पुलिस को लाश और कार अलग-अलग जगहों पर मिले। लाश दो-तीन दिन पुरानी है, लेकिन संभवत: लाश और कार को सोमवार सुबह जलाया गया। निखिल के हाथ पर नाम गुदा हुआ था, लेकिन बॉडी जलने से साफ से नजर नहीं आया। संभवत: साक्ष्य मिटाने के लिए भी उसके नाम को मिटाने की कोशिश की गई।

Hindi News / Jaipur / अजमेर : अस्पताल में आया सांप, पीएमओ को डसा

ट्रेंडिंग वीडियो