scriptबारहवीं कक्षा पास करने के बाद चुराने लगा वाहन | After passing class XII, the vehicle started stealing | Patrika News
जयपुर

बारहवीं कक्षा पास करने के बाद चुराने लगा वाहन

सीएसटी टीम की मालवीय नगर में कार्रवाई

जयपुरAug 17, 2021 / 07:50 pm

Lalit Tiwari

बारहवीं कक्षा पास करने के बाद चुराने लगा वाहन

बारहवीं कक्षा पास करने के बाद चुराने लगा वाहन

पुलिस कमिश्नरेट की सीएसटी टीम ने मालवीय नगर थाना इलाके में कार्रवाई करते हुए एक वाहन चोर को पकड़ा हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी की एक बाइक बरामद कर ली।
डीसीपी (क्राइम) दिगंत आनंद ने बताया कि जयपुर शहर में वाहन चोरी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए सीएसटी की टीम बनाई गई। टीम ने आस-पास सीसीटीवी फुटेज निकलवाए। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी मोतीलाल वाल्मिकी (22) पुत्र बलवीर ग्राम सालोली राजगढ़ अलवर हाल कुण्ड बस्ती मालवीय नगर का रहने वाला हैं। पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी की एक बाइक बरामद की हैं।
गांजा पीने का आदि है आरोपी-
एडिशनल डीसीपी सुलेश चौधरी ने बताया कि आरोपी 12 वीं कक्षा तक पढ़ा लिखा हैं। आरोपी मोतीलाल मादक पदार्थ गांजा और स्मैक का सेवन करने के आदि हैं। गांजा और स्मैक की लत को पूरा करने के लिए वह वाहन चुराने का काम करता हैं। पुलिस का मानना है कि आरोपी के और भी कई वारदातों का खुलासा हो सकता हैं। इस पूरे मामले में कांस्टेबल जितेन्द्र यादव की महत्वपूर्ण भूमिका रही हैं।

Hindi News / Jaipur / बारहवीं कक्षा पास करने के बाद चुराने लगा वाहन

ट्रेंडिंग वीडियो