scriptएडवोकेट ने की बनियान पहनकर पैरवी,नाराज हुई अदालत | Advocate was not inuniform,HC expressed displeasure | Patrika News
जयपुर

एडवोकेट ने की बनियान पहनकर पैरवी,नाराज हुई अदालत

(Covid 19 )कोविड: 19 के चलते (highcourt)हाईकोर्ट अर्जेन्ट केसों की सुनवाई (Whattsapp calling ) व्हाट्अप कॉलिंग व (VC) वीसी के जरिए कर रहा है। मंगलवार को न्यायाधीश एस. पी.शर्मा ने करीब 12 बजे आरोपी विनोद की जमानत अर्जी पर सुनवाई शुरु की तो उसके एडवोकेट नवल सिंह सिकरवार ने घर से वीसी के जरिए बनियान पहने हुए ही बहस करना शुरू कर दिया।

जयपुरApr 07, 2020 / 08:26 pm

Mukesh Sharma

Jaipur News,court,Rajasthan High Court,IAS ashok singhvi,khan mahaghus kaand

High court bench will determine interim fees

जयपुर
(covid 19 )कोविड: 19 के चलते (highcourt) हाईकोर्ट अर्जेन्ट केसों की सुनवाई (Whattsapp calling ) व्हाट्अप कॉलिंग व (VC) वीसी के जरिए कर रहा है। मंगलवार को न्यायाधीश एस. पी.शर्मा ने करीब 12 बजे आरोपी विनोद की (Bail Application) जमानत अर्जी पर सुनवाई शुरु की तो उसके एडवोकेट नवल सिंह सिकरवार ने घर से वीसी के जरिए (Baniyan) बनियान पहने हुए ही बहस करना शुरू कर दिया। एडवोकेट के यूनिफार्म में नहीं होने से न्यायाधीश नाराज हो गए और बहस सुनना बंद कर केस में आगे की तारीख दे दी। इसके बाद न्यायाधीश शर्मा ने हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष महेन्द्र शांडिल्य व महासचिव अंशुमान सक्सैना को कोर्ट में बुलाया और कहा कि वह एडवोकेट को समझाएं कि वीसी और व्हाटसएप के जरिए बहस के दौरान भी एडवोकेट यूनिफार्म में बहस में हिस्सा लें। इस पर बार पदाधिकारियों ने अदालत को आश्वस्त किया कि वे इस संबंध में एडवोकेट्स काे अवगत करा देंगे। दरअसल जस्टिस शर्मा ने मंगलवार को उनके समक्ष सुनवाई होने वाले केसों की कॉज लिस्ट में ही यह अंकित करवा दिया था कि एडवोकेट वीसी के जरिए बहस के दौरान भी यूनिफार्म में रहेंगे,लेकिन फिर भी बहस के दौरान एडवाेकेट के यूनिफार्म में नहीं होने पर अदालत नाराज हो गई।

Hindi News/ Jaipur / एडवोकेट ने की बनियान पहनकर पैरवी,नाराज हुई अदालत

ट्रेंडिंग वीडियो