scriptजयपुर में नीट की तैयारी कर रही किशोरी से होटल में रेप, फिर मेट्रो स्टेशन से दिया धक्का | Patrika News
जयपुर

जयपुर में नीट की तैयारी कर रही किशोरी से होटल में रेप, फिर मेट्रो स्टेशन से दिया धक्का

पुलिस घटना वाले दिन के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है ताकि यह पता लगाया जा सके कि परिचित युवक ने धक्का दिया या फिर किशोरी खुद कूदी है।

जयपुरOct 12, 2024 / 09:49 am

Anil Prajapat

rape news
जयपुर। नीट (नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेंस टेस्ट) की तैयारी कर रही एक किशोरी से डेढ़ माह पहले उसके परिचित ने होटल में बलात्कार किया। कुछ दिन बाद पीड़िता मानसरोवर मेट्रो स्टेशन के नीचे गंभीर हालत में मिली। आरोप है कि परिचित ने गुस्से में आकर उसको ऊपर से धक्का दिया था। हादसे में पीड़िता की रीड की हड्डी में गंभीर चोट आई है। उसका एसएमएस अस्पताल में उपचार जारी है।
पुलिस घटना वाले दिन के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है ताकि यह पता लगाया जा सके कि परिचित युवक ने धक्का दिया या फिर किशोरी खुद कूदी है। मेट्रो थाना प्रभारी अजयकांत रतूड़ी ने बताया कि सिरोही में रहने वाले किशोरी के पिता ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि उनकी बेटी जयपुर में रहकर नीट की तैयारी कर रही है।
यह भी पढ़ें

राजस्थान में ट्रेन की टक्कर से ट्रैक्टर-ट्राॅली के उड़े परखच्चे, मच गई अफरा-तफरी

25 अगस्त को परिचित युवक बेटी को महेश नगर स्थित एक होटल ले गया, जहां उससे बलात्कार किया। आरोपी ने 27 सितंबर को पीड़िता को मानसरोवर मेट्रो स्टेशन मिलने बुलाया। यहां दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। तभी आरोपी ने पीड़िता को धक्का देकर नीचे गिरा दिया।

Hindi News / Jaipur / जयपुर में नीट की तैयारी कर रही किशोरी से होटल में रेप, फिर मेट्रो स्टेशन से दिया धक्का

ट्रेंडिंग वीडियो