scriptNaxal Attack : बस्तर में नक्सलियों का तांडव, यात्री बस समेत 7 वाहनों में लगाई आग… BJP नेता की इनोवा में की तोड़फोड़ | Naxal Attack : naxal fired 7 vehicles and 1 bus, BJP Innova vandalized | Patrika News
जगदलपुर

Naxal Attack : बस्तर में नक्सलियों का तांडव, यात्री बस समेत 7 वाहनों में लगाई आग… BJP नेता की इनोवा में की तोड़फोड़

Naxal Terror : नक्सलियों ने सुकमा जिले में तेलंगाना राज्य परिवहन की एक यात्री बस,दो ट्रक और एक मेटाडोर सहित चार वाहनों में आग लगा दी।

जगदलपुरDec 21, 2023 / 01:11 pm

Kanakdurga jha

cg_naxal_attack_.jpg
Naxal Attack : नक्सलियों ने 22 दिसंबर कों एक दिवसीय बंद के आह्वान के 36 घंटे पहले ही दक्षिण बस्तर में उत्पात मचाना शुरू कर दिया हैं। इस दौरान सुकमा जिले में तेलंगाना राज्य परिवहन की एक यात्री बस,दो ट्रक और एक मेटाडोर सहित चार वाहनों में आग लगा दी। (naxal terror) बीजापुर जिले के ग्राम बेलचर के नजदीक एन एच में पेड़ काटकर मार्ग अवरुद्ध कर दिया हैं। पुलिस सूत्रों ने बताया कि सुकमा जिले के कोंटा थाना क्षेत्र के असीरगुडा में बुधवार की शाम लगभग 6 बजे गाड़ियों कों रोककर चालकों से पूछताछ की और सभी का मोबाइल अपने पास रखवा लिया।
यह भी पढ़ें

एंबुलेंस में ले जा रहे थे 364 किलो गांजा… फिल्मी अंदाज में कर रहे थे तस्करी, 3 फरार 1 गिरफ्तार



CG Naxal’s : तभी तेलंगाना स्टेट ट्रांसपोर्ट की एक यात्री बस भी वहां पहुंच गई तो नक्सलियों ने चालक परिचालक से मारपीट करके उससे सभी यात्रियों कों उतारकर बस में आग लगा दी। पास ख़डे दो और ट्रकों कों भी फूंक दिया। इसी तरह यहाँ से 6 किमी दूर डोडरा के नजदीक नक्सलियों ने एक भाजपा नेता के वाहन सहित कई छोटी गाड़ियों में भी तोड़फोड़ किए जाने की खबर मिली हैं। (cg naxal terror) वहीं जगरगुंडा थाना क्षेत्र अंतर्गत कुमारगुड़ा के पास बुधवार के शाम 6 बजे के आस पास नक्सलियों ने एक पिकअप वाहन को आग के हवाले कर दिया गया।
बीजापुर के बेलचर में पेड़ काटकर मार्ग अवरुद्ध किया

Naxal Attack : गीदम-बीजापुर नेशनल हाईवे में बुधवार की देर शाम नक्सलियों ने भैरमगढ़-बीजापुर के बीच बेलचर के नजदीक नक्सलियों ने हाईवे पर पेड़ काटकर गिरा दिया जिससे मार्ग आवागमन बाधित हो गया। ट्रक और यात्री बसों के पहिए थमे गए। नेशनल हाईवे पर नक्सलियों ने बैनर लगाकर बंद के समर्थन में पर्चे भी फेंके हैं।
यह भी पढ़ें

लड़की बनकर कर रहा था चैटिंग.. घर से बाहर बुलाकर दिनदहाड़े मारी गोली, पुलिस ने किया अरेस्ट



पुलिस नक्सलियों के बीच मुठभेड़

सुकमा जिले के चिंतलनार थाना क्षेत्र में नागाराम एवं कोत्तापल्ली के जंगल में पुलिस की नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई। पुलिस ने दावा किया है कि इस मुठभेड़ में 6 नक्सली गोली लगने से घायल हुए हैं। मुठभेड़ के बाद सर्चिंग करने पर घटना स्थल से पुलिस को विस्फोटक सहित कई सामान मिले हैं।

Hindi News / Jagdalpur / Naxal Attack : बस्तर में नक्सलियों का तांडव, यात्री बस समेत 7 वाहनों में लगाई आग… BJP नेता की इनोवा में की तोड़फोड़

ट्रेंडिंग वीडियो