scriptविधवा महिला के साथ गैंगरेप, इस हाल में जंगल में मिली महिला, फैली सनसनी | gangrape with widow women in jagdalpur | Patrika News
जगदलपुर

विधवा महिला के साथ गैंगरेप, इस हाल में जंगल में मिली महिला, फैली सनसनी

CG Crime News : मारडूम थानांतर्गत एक विधवा के साथ कुछ लोगों द्वारा गैंगरेप किये जाने का मामला सामने आया है।

जगदलपुरJun 29, 2023 / 04:57 pm

Kanakdurga jha

विधवा महिला के साथ गैंगरेप, इस हाल में जंगल में मिली महिला, फैली सनसनी

विधवा महिला के साथ गैंगरेप, इस हाल में जंगल में मिली महिला, फैली सनसनी

CG Crime News : मारडूम थानांतर्गत एक विधवा के साथ कुछ लोगों द्वारा गैंगरेप किये जाने का मामला सामने आया है। मारडूम पुलिस सूचना मिलने के बाद आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है लेकिन अभी तक गैंगरेप के आरोपियों का सुराग नहीं मिल पाया है।
यह भी पढ़ें

UCC पर सियासी जंग, पूर्व CM ने मुख्यमंत्री बघेल पर किया पलटवार, बोले – आदिवासी संस्कृति और परंपरा के संवर्धन के लिए है

Crime News : ग्रामीणों से मिली जानकारी के मुताबिक उक्त महिला को आरोपी अधमरी हालत में जंगल में ही छोड़कर फरार हो गये। सुबह कुछ ग्रामीणों द्वारा उक्त इलाके में जाने पर महिला को घायल अवस्था में देखा गया जिसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई। (crime news) मारडूम पुलिस ने महिला को उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें

CG Politics : जेपी नड्डा आएंगे छत्तीसगढ़, कल बिलासपुर में जनसभा को करेंगे संबोधित

Jagdalpur News : मारडूम थाना क्षेत्र में इस घटना के बाद लोगों में भय व्याप्त है और ग्रामीण इस मामले के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। (cg news) फिलहाल पुलिस इस मामले में शामिल आरोपियों का पता नहीं लगा पाया है। (jagdalpur news) गौरतलब है कि तीन महीने पूर्व भी दरभा इलाके के ग्राम मावलीपदर में एक युवती के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना हो चुकी है वहीं एक घटना शहर के राउत पारा इलाके में भी हुआ था। इस तरह बस्तर में चोरी, हत्या और बलात्कार के मामले लगातार बढ्ते जा रहा है। (chhattisgarh crime news) इसके चलते यहां के लोगों में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर असंतोष बढ़ते जा रहा है।

Hindi News/ Jagdalpur / विधवा महिला के साथ गैंगरेप, इस हाल में जंगल में मिली महिला, फैली सनसनी

ट्रेंडिंग वीडियो