scriptBJP को लगा झटका, 100 भाजपाइयों ने थामा कांग्रेस का हाथ | 100 bjpians join Congress | Patrika News
जगदलपुर

BJP को लगा झटका, 100 भाजपाइयों ने थामा कांग्रेस का हाथ

CG Jagdalpur News : कांग्रेस प्रवेश करने वालों को फूलमालाओं और गमछा पहना कर स्वागत किया गया।

जगदलपुरJun 11, 2023 / 05:45 pm

चंदू निर्मलकर

BJP को लगा झटका, 100 भाजपाइयों ने थामा कांग्रेस का हाथ

BJP को लगा झटका, 100 भाजपाइयों ने थामा कांग्रेस का हाथ

CG Jagdalpur News : चुनावी वर्ष होने के चलते बीजापुर में राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है। शनिवार को भोपालपटनम के भाजपा के गढ़ कहे जाने वाले ग्राम संड्रापल्ली के 100 से अधिक भाजपा सदस्यों ने कांग्रेस प्रवेश कर लिया। कांग्रेस प्रवेश करने वालों को फूलमालाओं और गमछा पहना कर स्वागत किया गया।
यह भी पढ़ें

रायपुर के करिश्मा अपार्टमेंट में फायरिंग, खिड़की से अंदर आई गोली, सोसायटी में मचा हड़कंप

कांग्रेस मीडिया प्रभारी राजेश जैन ने बताया कि संड्रापल्ली गांव के नव प्रवेशित कार्यकर्ताओं को बीजापुर विधायक विक्रम मंडावी, ज़िला कांग्रेस अध्यक्ष लालू राठौर, ज़िला पंचायत अध्यक्ष शंकर कुड़ियाम, नीना रावतीया उद्दे, सरिता चापा, (cg news update) कामेश्वर गौतम, निर्मला मरपल्ली, मिच्छा मुतैया, तलांडी इस्तारी, रिंकी कोरम ने फूलमाला और कांग्रेस का गमछा पहनाकर पार्टी में प्रवेश कराया।
यह भी पढ़ें

Railway News : अगले दो दिनों तक घंटों देरी से चलेंगी ट्रेनें, इस वजह से रेलवे ने लिया बड़ा फैसला

सरकार के विकास कार्यों से प्रभावित

विधायक विक्रम मंडावी ने कहा कि संड्रापल्ली के 100 से अधिक भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस पार्टी और भूपेश बघेल की सरकार के विकास कार्यों से प्रभावित होकर कांग्रेस पार्टी में प्रवेश किए है आने वाले दिनों में और लोग कांग्रेस पार्टी में प्रवेश करेंगे। (cg news today) वही जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष लालू राठौर ने कहा कि यह बदलते बीजापुर की तस्वीर है। प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के जनकल्याणकारी नीतियों के अलावा किसानों के जेब में धान का पैसा और तेंदूपत्ता का पैसा डालने का काम किया है प्रदेश में सामाजिक समरसता का भाव है। (chhattisgarh news) बीजापुर के विधायक विक्रम मंडावी लगातार जनसेवा में लगें है उसी का नतीजा है कि आज 100 से अधिक भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस पार्टी में प्रवेश किया है।
यह भी पढ़ें

शिवनाथ नदी एनीकट में तैरती मिली महिला की लाश, हत्या कर शव पानी में फेंकने की आशंका, इलाके में फैली सनसनी


15 सालों में गांव का विकास नहीं हुआ

भाजपा से कांग्रेस प्रवेश करने वाले लोगों ने कहा कि 15 सालों तक भाजपा की सरकार थी लेकिन हमारे गांव का विकास नही हुआ किसानों को भी भाजपा ने समर्थन मूल्य के नाम पर ठगा है। भुपेश सरकार ने जो वादा किया उन वादों को 4 सालों में पूरा किया है। (jagdalpur news) इस दौरान जिला कांग्रेस कमेटी और ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ता एवं ग्रामीण बड़ी संख्या में मौजूद थे।

Hindi News / Jagdalpur / BJP को लगा झटका, 100 भाजपाइयों ने थामा कांग्रेस का हाथ

ट्रेंडिंग वीडियो