scriptबेलगाम दौड़ते ट्रक ने बारातियों को रौंदा, 2 की मौत 8 गंभीर, बारात लेकर लौट रही थी बस | Unbridled running truck ran over wedding processions 2 dead 8 serious | Patrika News
जबलपुर

बेलगाम दौड़ते ट्रक ने बारातियों को रौंदा, 2 की मौत 8 गंभीर, बारात लेकर लौट रही थी बस

तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे बाथरूम करने बस से उतरे बारातियों को रौंद दिया है। हादसे में दो लोगों की मौत हुई है, जबकि 8 घायल हुए हैं।

जबलपुरMay 15, 2023 / 05:48 pm

Faiz

News

बेलगाम दौड़ते ट्रक ने बारातियों को रौंदा, 2 की मौत 8 गंभीर, बारात लेकर लौट रही थी बस

मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के अंतर्गत आने वाले भेड़ाघाट के पास भीषण सड़क हादसा हुआ है। एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे बाथरूम करने बस से उतरे बारातियों को रौंद दिया है। ट्रक की चपेट में आने 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि इस भीषण हादसे में 8 लोग घायल भी हुए हैं।


घटना के बाद मौके पर पहुंची भेड़ाघाट थाना पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है, जबकि शवों का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टन के लिए जिला अस्पताल रवाना किया है। घटना के बाद शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गई हैं।

 

यह भी पढ़ें- घर में घुस आया 12 फीट लंबा मगरमच्छ, लोगों ने रस्सी से बांध दिया, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान


अंधेरा होने के कारण हुआ हादसा

News

आपको बता दें कि, मुताबिक भेड़ाघाट थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले तेवर ओवर ब्रिज के पास यह भीषण हादसा हुआ है। नरसिंहपुर से शादी करके लौट रहे बस में सवार बाराती बाथरूम करने के लिए रात के समय सड़क किनारे उतरे थे। रात में अंधेरा होने की वजह से ट्रक ड्राइवर समझ नहीं पाया और 10 से अधिक लोगों को अपनी चपेट में लेते हुए आगे निकल गया। घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि, 8 घायल हुए इनमें से 3 लोगों की हालत नाजुक बताई जारही है।

 

यह भी पढ़ें- हैदराबाद से पकड़े गए संदिग्ध आतंकी का औवेसी कनेक्शन, देखें रिपोर्ट


पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सौंपे गए शव

मामले की जांच में जुटे भेड़ाघाट थाने के उप निरीक्षक रामाशीष यादव ने बताया कि, एक दिन पहले जबलपुर से कुछ लोग बस में सवार होकर बारात लेकर नरसिंहपुर गए थे। वापस लौटते समय रात में करीब 3 बजे बस सवारों के फ्रेश होने के लिए ड्राइवर ने सड़क किनारे बस रोक दी थी। उसी दौरान पीछे से आ रहे ट्रक ने सड़क पार कर रहे बारातियों को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में जबलपुर के हनुमान ताल थाना इलाके में रहने वाले 58 वर्षीय जाहिद हुसैन और 37 वर्षीय मोहम्मद नसीम की मौत हो गई हैं। फिलहाल, पोस्टमार्टम के बाद दोनों शव उनके परिजन को सौंप दिये गए हैं।

Hindi News / Jabalpur / बेलगाम दौड़ते ट्रक ने बारातियों को रौंदा, 2 की मौत 8 गंभीर, बारात लेकर लौट रही थी बस

ट्रेंडिंग वीडियो