scriptबाइक सवार पिता-पुत्र को हाईवा चालक ने रौंदा, चालक ने 200 मीटर घसीटा- देखें वीडियो | roadaccident news, drive, lifeid, roadsafety video | Patrika News
जबलपुर

बाइक सवार पिता-पुत्र को हाईवा चालक ने रौंदा, चालक ने 200 मीटर घसीटा- देखें वीडियो

बाइक सवार पिता-पुत्र को हाईवा चालक ने रौंदा, चालक ने 200 मीटर घसीटा- देखें वीडियो

जबलपुरFeb 14, 2023 / 12:19 pm

Lalit kostha

roadaccident news

roadaccident news

जबलपुर. रीवा-नागपुर हाईवे के खजरी खिरिया बायपास पर सोमवार सुबह गिट़टी लोड हाईवा के चालक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को रौंद दिया। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पिता बाइक सहित हाईवा में फंस गए थे, जो दो सौ मीटर तक घिसट गए। फिर हाईवा को हाईवे पर ही छोड़कर भाग निकला। हाईवे के किनारे खड़ी महिला भी चपेट में आने से घायल हो गई।

 

//?feature=oembed

हादसे से आक्रोशित लोगों ने हाईवे जाम कर विरोध प्रदर्शन किया। इससे दो घंटे तक आवागमन बाधित हुआ। यह भीषण हादसा सोमवार सुबह नौ बजे हुआ। जानकारी के अनुसार पनागर निवासी सुरेश कुमार चौबे का 13 वर्षीय पुत्र अभि उर्फ अंश जबलपुर बायपास पर स्थित निजी विद्यालय के हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रहा था। रविवार को वह घर आया था। सोमवार को सुरेश उसे हॉस्टल पहुंचाने के लिए बाइक से निकले थे। खजरी-खिरिया बायपास पर अंधाधुंध रफ्तार से भाग रहे हाईवा के चालक ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। इससे अभि हाईवा के पहिए के नीचे आ गया। जबकि, सुरेश बाइक के साथ हाईवा के नीचे फंस गए। उन्हें 200 मीटर तक घसीटते हुए चालक ले गया।

 

//?feature=oembed

पुलिस के रवैये से लोग आक्रोशित
हादसे में पिता-पुत्र की मौत से लोगों का गुस्सा फट पड़ा। वे सड़क पर उतर आए। लोगों का कहना था कि मालवाहक मौत बांटते हुए हाइवे पर चल रहे हैं। लेकिन, पुलिस प्रशासन इन पर किसी तरह से अंकुश नहीं लगा रहा। लोगों में इस बात पर भी नाराजगी थी कि पुलिस कर्मी व यातायात कर्मी केवल हाईवे पर चालान वसूली के लिए आते हैं। हाईवा चालक के भाग निकलने से लोगों का गुस्सा और बढ़ गया और हाईवे पर जाम लगा दिया। इससे दो घंटे तक आवागमन प्रभावित हुआ। अधिकारियों के मौके पर पहुंचने और समझाइश पर माने।

 

//?feature=oembed

सदमे में परिवार

माढ़ोताल थाना प्रभारी रीना पांडेय के अनुसार अभि परिवार का इकलौता पुत्र था। उसके साथ ही पिता की मौत हो जाने से पूरा परिवार गहरे सदमे में है। अब घर में कोई पुरुष सदस्य नहीं बचा। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि टक्कर इतनी तेज थी कि पुत्र अभि मोटरसाइकिल से उछलकर हाईवा के सामने गिर गया था। वहीं, उसने दम तोड़ दिया। महिला झटका लगने से दूर जा गिरी। उसे गम्भीर हालत में मेडिकल में भर्ती कराया गया है।

//?feature=oembed

Hindi News / Jabalpur / बाइक सवार पिता-पुत्र को हाईवा चालक ने रौंदा, चालक ने 200 मीटर घसीटा- देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो