scriptGRP video viral : दादी और नाबालिग बेटे को टीआइ के चैंबर में बेरहमी से पीटा, वायरल हुआ वीडियो | GRP video viral: Grandmother and minor son brutally beaten in TI's chamber | Patrika News
जबलपुर

GRP video viral : दादी और नाबालिग बेटे को टीआइ के चैंबर में बेरहमी से पीटा, वायरल हुआ वीडियो

वीडियो में टीआइ व पुलिसकर्मी दादी और पोते को जानवरों की तरह पीटते दिख रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद जीआरपी टीआइ अरुणा वाहने को थाने से हटा दिया गया है।

जबलपुरAug 29, 2024 / 01:11 pm

Lalit kostha

GRP video viral

GRP video viral

GRP video viral : टीआइ के चैंबर में दलित महिला और पोते की बेरहम पिटाई का वीडियो सामने आया है। यह कटनी के जीआरपी थाने का बताया जा रहा है। पत्रिका वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं करता, वीडियो में टीआइ व पुलिसकर्मी दादी और पोते को जानवरों की तरह पीटते दिख रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद जीआरपी टीआइ अरुणा वाहने को थाने से हटा दिया गया है। एसपी रेलवे ने जांच डीएसपी को सौंपी है।

GRP video viral : हैवानियत रूह कंपा देने वाला वीडियो वायरल, जीआरपी टीआइ को हटाया

दरअसल, ट्रेनों में चोरी और लूट के मामले में दीपक वंशकार जीआरपी का वांटेड है। जीआरपी उसे गिरफ्तार न कर सकी तो उसकी मां व नाबालिग बेटे को थाने ले आई। दोनों को बिना यूनिफार्म में टीआइ अरुणा वाहने ने अपने चैंबर में दरवाजा बंद कर डंडे से पीटा।
GRP video viral

GRP video viral : हिस्ट्रीशीटर बता रही जीआरपी

जीआरपी दीपक वंशकार को हिस्ट्रीशीटर बता रही है। एक्स पर ट्वीट कर उसके अपराधों की जानकारी देते हुए जिला बदर किए जाने के आदेश का जिक्र है। लेकिन उसकी मां और नाबालिग बेटे को किस अपराध में थाने में लाकर क्रूरता की गई इस बारे में स्पष्ट नहीं किया गया है। एसपी रेलवे कार्यालय से किए गए ट्वीट में टीआइ को हटाने और जांच डीएसपी को सौंपने के आदेश दिए गए हैं।

GRP video viral : वीडियो में नजर आई पुलिस की दरिंदगी

वीडियो में दिख रहा है कि पीट-पीटकर टीआइ थक गई तो आधा दर्जन पुलिसकर्मी चैंबर में आए। पोते को घेरकर डंडों से खूब पीटा। उसके जमीन पर गिर जाने पर भी बेरहमी से डंडे बरसाते रहे। पोते के साथ ऐसी बेरहमी देखकर दादी चीख पड़ी तो टीआइ ने उसका बाल पकड़कर खींचा। हैवानियत का यह दौर कई मिनट चलता रहा। इसके कई वीडियो सामने आए हैं।
demo pic

GRP video viral : वीडियो पर बवाल

जीआरपी की मानें तो वीडियो अक्टूबर 2023 का है। अब वायरल हुआ। कांग्रेस ने ‘एक्स’ पर कार्रवाई की मांग की। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने घटना की आलोचना की है। वीडियो में टीआइ के साथ चैंबर में हवलदार अजय श्रीवास्तव, आरक्षक ओंकार, सलमान, शोयब, आरक्षक वर्षा है।

Hindi News/ Jabalpur / GRP video viral : दादी और नाबालिग बेटे को टीआइ के चैंबर में बेरहमी से पीटा, वायरल हुआ वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो