scriptVIDEO : जुआरियों को छुड़ाने थाने पहुंचे भाजपा नेता, अब राजनीतिक दबाव में पुलिस ने साधी चुप्पी | BJP leaders reached police station to free gamblers under political pressure police maintained silence | Patrika News
जबलपुर

VIDEO : जुआरियों को छुड़ाने थाने पहुंचे भाजपा नेता, अब राजनीतिक दबाव में पुलिस ने साधी चुप्पी

– जुआरियों को छुड़ाने थाने पहुंचे भाजपा नेता- जुआ खेलते एक दर्जन लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार- राजनीतिक दबाव के चलते पुलिस नहीं दे रही जवाब- शहर के गौरीघाट थाने का मामला

जबलपुरNov 29, 2023 / 07:16 pm

Faiz

news

VIDEO : जुआरियों को छुड़ाने थाने पहुंचे भाजपा नेता, अब राजनीतिक दबाव में पुलिस ने साधी चुप्पी

मध्य प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर में राजनीतिक रसूख दिखाकर आरोपियों को छुड़ाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि शहर में पुलिस ने हालही में कार्रवाई करते हुए जुआं खेलते हुए करीब एक दर्जन से अधिक आरोपियों को दबोचा था। हैरानी की बात तो ये है कि इससे पहले की पुलिस पकड़े गए जुआरियों के खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई करती संबंधित आरोपियों को छुड़ाने और कोई नहीं बल्कि खुद भाजपा नेता थाने पहुंच गए। हालांकि अब इस मामले में राजनीतिक दबाव के चलते पुलिस कोई जवाब देने को तैयार नहीं है।

 

आपको बता दें कि ये मामला जबलपुर के गौरीघाट थाने का है। यहां पुलिस ने कार्रवाई करते हुए किराना दुकान के पीछे चल रहे जुए के फड़ से जुआं खेलते हुए करीब आधा दर्जन आरोपियों को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने सभी पकड़े गए जुआरियों को गिरफ्तार कर गौरीगाट थाने ले आई। यहां पकड़े गए लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाती इससे पहले ही भाजपा नेता और नगर महामंत्री रत्नेश सोनकर थाने पहुंच गए। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर भी काफी सवाल उठाए जाने लगे हैं।

 

यह भी पढ़ें- कांग्रेस की सरकार बनी तो होटल पर एक दिन मुफ्त मिलेगी चाय, अनोखा पोस्टर वायरल


सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो ने मचाया बवाल

https://youtu.be/YNBQj1KdyfE

भाजपा नगर महामंत्री रत्नेश सोनकर जुआरियों को छुड़ाने थाने पहुंच गए। जानकारी ये भी सामने आई है कि भाजपा नगर महामंत्री रत्नेश सोनकर थाने इसलिए भी गए थे क्योंकि पकड़े गए जुआरियों में से कई भाजपा नेता और कार्यकर्ता भी थे। इस मामले का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें गणेश मंदिर के पुजारी रामानुज तिवारी भी जुआरियों के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। वहीं सूत्रों से ये भी पता चला है कि अब इस मामले में पुलिस राजनीतिक दबाव के चलते किसी तरह की जानकारी सार्वजनिक करने से बचती नजर आ रही है।

Hindi News/ Jabalpur / VIDEO : जुआरियों को छुड़ाने थाने पहुंचे भाजपा नेता, अब राजनीतिक दबाव में पुलिस ने साधी चुप्पी

ट्रेंडिंग वीडियो