scriptफ्लिपकार्ट के बाद बिग बास्केट का बिग ऑफर, सस्ता किया राशन का सारा सामान | big basket is offering huge discounts on grocery items | Patrika News
उद्योग जगत

फ्लिपकार्ट के बाद बिग बास्केट का बिग ऑफर, सस्ता किया राशन का सारा सामान

बिग बास्केट के ग्रॉसरी प्लेटफॉर्म पर पर कई शानदार ऑफर चल रहे हैं। कंपनी कस्टमर्स को लुभाने के लिए राशन का लगभग सारा सामाना सस्ते में दे रही है।

Jan 06, 2019 / 06:07 pm

manish ranjan

grocery-items

फ्लिपकार्ट के बाद बिग बास्केट का बिग ऑफर, सस्ता किया राशन का सारा सामान

नई दिल्ली। बिग बास्केट के ग्रॉसरी प्लेटफॉर्म पर पर कई शानदार ऑफर चल रहे हैं। कंपनी कस्टमर्स को लुभाने के लिए राशन का लगभग सारा सामाना सस्ते में दे रही है। इसी के साथ कंपनी कई आइटम पर भारी-भरकम डिस्काउंट भी दे रही है। इतना ही नहीं इन सभी आइटम को कंपनी आपके घर पर डिलिवरी भी करेगी।

सस्ते में मिल रहा ये सामान

बिग बास्केट पर हेयर एंड केयर फ्रूट ऑयल सिर्फ 18 रुपए में मिल रहा है। जबकि इस तेल की एमआरपी 30 रुपए है। इतना ही नहीं बीबी रॉयल की मटर खरीदने पर 28 फीसदी तक का डिस्काउंट मिल रहा है। जिसे आप सिर्फ 14 रुपए में खरीद सकते हैं। इसके अलावा अगर आप कूपन कोड STARJANB अप्लाई करते हैं तो आपको इस पर 10 फीसदी का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी मिलेगा।

बिग बास्केट का बिग ऑफर

बिग बास्केट पर चल रही सेल में आपको डेली यूज के आइटम पर भी जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है। जैसे आटा, शैंपू, दाल, तेल, शक्कर, सॉस, चायपत्ती, टॉयलेट क्लीनर जैसी चीजें भी कम कीमत में खरीदी जा सकती हैं। आप 10 रुपए की यपी नूडल को 9 रुपए में, 35 रुपए के मखाने को 10 रुपए में खरीद सकते हैं। इसके अलावा 500gm खगूर को सिर्फ 735 रुपए में घर मंगवा सकते हैं। जिसकी असल कीमत 1450 रुपए है। इसी के साथ अगर आप पर प्रोमो कोड STARJNB का इस्तेमाल करेंगे तो आप ये सामान और भी सस्ते में मंगवा सकते हैं।

Hindi News/ Business / Industry / फ्लिपकार्ट के बाद बिग बास्केट का बिग ऑफर, सस्ता किया राशन का सारा सामान

ट्रेंडिंग वीडियो