scriptमहिलाओं ने किया शराब दुकान का ऐसा विरोध, बोतल छीनकर सड़क पर फेंक दी शराब | Women protest again against liquor shops in Gandhinagar | Patrika News
इंदौर

महिलाओं ने किया शराब दुकान का ऐसा विरोध, बोतल छीनकर सड़क पर फेंक दी शराब

गांधीनगर में महिलाओं का शराब दुकान के खिलाफ फिर आंदोलन

इंदौरApr 14, 2024 / 03:57 pm

प्रमोद मिश्रा

महिलाओं ने किया शराब दुकान का ऐसा विरोध, बोतल छीनकर सड़क पर फेंक दी शराब

महिलाओं ने किया शराब दुकान का ऐसा विरोध, बोतल छीनकर सड़क पर फेंक दी शराब

रतलाम.

गांधीनगर और रेलवे कॉलोनी के पास खोली गई शराब दुकान का विरोध शनिवार रात को फिर से महिलाओं ने शुरू कर दिया है। रात में दुकान पर शराब खरीदने आए लोगों ने शराब खरीदी तो महिलाओं ने उससे शराब की बोतल छीनकर शराब जमीन पर फैला दिया। यह नजारा देख शराब खरीदने आने वाले दूसरे लोग भी डर के मारे दुकान तक नहीं पहुंचे और बाहर के बाहर ही रवाना हो गए। रात में नायब तहसीलदार मौके पर पहुंचे और महिलाओं से बात की। प्रशासनने आश्वासन दिया कि शराब दुकान जल्द हटा दी जाएगी, प्रक्रिया शुरू कर दी है।
कुछ दिन पहले शराब दुकान खोली गई तो महिलाएं विरोध में सडक़ पर उतर आई थी। जैसे-तैसे समझाकर मामला शांत किया। आश्वासन पर कोई कार्रवाई नहीं होने से शनिवार को फिर से महिलाएं दुकान के सामने सडक़ पर आ बैठी। पार्षद भावना पैमाल के साथ ही कई महिलाएं आक्रोशित हो उठी। इस दौरान कुछ लोग शराब खरीदने दुकान पर पहुंच गए। जब वे लेकर लौटे तो महिलाओं ने उनसे शराब के पव्वे, बीयर की बोतलें छिनकर जमीन पर फैला दी। यह देख वे कुछ बोल ही नहीं सके और धीरे से वहां से रवाना हो गए। महिलाओं ने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। महिलाएं शराब दुकान बंद करवाने पर अड़ी है। उनका कहना है कि शराबी आए दिन हंगामा करते हैं। छेड़छाड़ की घटनाएं भी बढ़ रही है। इसलिए शराब दुकान हटाना जरुरी है।
नायब तहसीलदार पहुंचे
रात करीब 10 बजे नायब तहसीलदार आशीष उपाध्याय आंदोलनकारी महिलाओं से मिलने पहुंचे। उन्होंने कहा कि दुकान हटाने की प्रक्रिया चल रही है। अवकाश होने से काम रुक गया था।

Hindi News / Indore / महिलाओं ने किया शराब दुकान का ऐसा विरोध, बोतल छीनकर सड़क पर फेंक दी शराब

ट्रेंडिंग वीडियो