scriptएमपी में शादी के 42 दिन बाद पुलिस अधिकारी की बहू ने किया सुसाइड | Police officer's daughter-in-law Shreya Singh committed suicide 42 days after marriage | Patrika News
इंदौर

एमपी में शादी के 42 दिन बाद पुलिस अधिकारी की बहू ने किया सुसाइड

mp news: एडिशनल एसपी की बहू ने मायके में लगाई फांसी, पिछले महीने 12 जुलाई को हुई थी श्रेया-वरुण की शादी…।

इंदौरAug 25, 2024 / 08:46 pm

Shailendra Sharma

indore news
mp news: मध्यप्रदेश के इंदौर में एक पुलिस अधिकारी की बहू ने अपने मायके में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। खुदकुशी की वजह क्या है फिलहाल इसका खुलासा नहीं हो पाया है, पुलिस ने नवविवाहिता का मोबाइल जब्त कर जांच शुरू कर दी है। घटना शहर के एमआईजी थाना इलाके की है जहां एडिशनल एसपी तरुणेंद्र सिंह बघेल की बहू श्रेया सिंह ने अपने मायके में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

42 दिन पहले हुई थी शादी

जानकारी के मुताबिक एडिशनल एसपी तरुणेन्द्र सिंह बघेल के बेटे वरुण की शादी पिछले महीने इंदौर के खजराना रोड पर रहने वाली श्रेया सिंह के साथ हुई थी। शादी के महज 42 दिन बाद ही श्रेया ने अपने मायके में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। श्रेया ने आत्महत्या का कदम क्यों उठाया फिलहाल इसका पता नहीं चल पाया है। रविवार सुबह जब श्रेया की मां उसके कमरे में पहुंची तो बेटी को फांसी के फंदे पर झूलता देखा औऱ पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढ़ें

एमपी में हो सकता था लोनावला जैसा भयानक हादसा, पानी के सैलाब में फंसे 10 लोग, देखें वीडियो



मोबाइल जब्त, जांच जारी

घटना की सूचना मिलते ही एमआईजी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने श्रेया का मोबाइल जब्त कर लिया है जिसकी जांच की जाएगी। पुलिस का कहना है कि अभी श्रेया की मां व अन्य परिजन अभी बयान देने की स्थित में नहीं है। उनके बयान होने और मोबाइल की जांच के बाद ही श्रेया की सुसाइड की वजह पता चल पाएगी।

Hindi News / Indore / एमपी में शादी के 42 दिन बाद पुलिस अधिकारी की बहू ने किया सुसाइड

ट्रेंडिंग वीडियो