scriptइंदौर में Live Murder : हत्या का वीडियो आया सामने, इलाके में सनसनी | Live Murder in Indore sensation in area after murder Video surfaced | Patrika News
इंदौर

इंदौर में Live Murder : हत्या का वीडियो आया सामने, इलाके में सनसनी

– मर्डर का LIVE VIDEO- बाइक टकराने पर दो युवकों के बीच विवाद- विवाद में युवक की चाकू मारकर हत्या- घटना के बाद इलाके में फैली सनसनी

इंदौरApr 30, 2023 / 08:38 pm

Faiz

News

इंदौर में Live Murder : हत्या का वीडियो आया सामने, इलाके में सनसनी

मध्य प्रदेश के आर्थिक नगर इंदौर में कमिश्नर सिस्टम लागू होने के बावजूद गुंडे – बदमाशों के बुलंद हौसलों पर लगाम लगने का नाम नहीं ले रही है। यही कारण है कि, यहां आए दिन चौंका देने वाले जराइम के मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे ही एक हत्याकांड के लाइव वीडियो ने शहर में सनसनी फैला दी है।

बताया जा रहा है कि, गाड़ी टकराने को लेकर शुरु हुए विवाद में बदमाशों ने शहर में एक युवक की दिन दहाड़े जान ले ली। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो विवाद की शुरुआत गालीगलोच से शुरु हुई, जो देखते ही देखते इतना बढ़ गया कि, बदमाशों ने चाकू मारकर एक युवक की हत्या कर दी। ये पूरी वारदात घटना स्थल के ठीक सामने लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल है।

 

यह भी पढ़ें- अजब MP का गजब ठेकेदार : बरसते पानी में मंत्री के ड्रीम प्रोजेक्ट वाली सड़क पर बिछा दिया डामर, VIDEO


CCTV में कैद हुआ हत्याकांड

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8kjoec

बता दें कि, हत्या की सनसनीखेज वारदात शहर के हीरा नगर थाना इलाके की है, जहां रितेश जाधव नामक युवक की चाकू मारकर हत्या की गई है। जनकपुरी कॉलोनी में गाड़ी टकराने को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद प्रथम और विक्की नाम के दो बदमाशों ने रितेश पर चाकू से हमला कर दिया। जानकारी के अनुसार, चाकू सीधे रितेश के सीने को चीरते हुए दिल में जा लगा, जिसके बाद वो देखते ही देखते जमीन पर गिर गया। हत्याकांड की ये घटना सामने लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

 

यह भी पढ़ें- नदी में ट्रॉली पलटने से मां – बेटे की दर्दनाक मौत, परिवार को ट्रेक्टर के नीचे दबा छोड़ ड्राइवर फरार


आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया है।वहीं, हत्या का केस दर्ज करते हुए हीरा नगर थाना पुलिस आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।

 

…फिर भी बेखौफ बदमाश

इस तरह बदमाशों द्वारा बेखौफ युवक पर चाकू से हमला करने से ये बात तो साफतौर पर समझ आती है कि, शहर में बदमाशों पर कानून व्यवस्था और पुलिस का जरा भी खौफ नहीं है, जबकि शहर में अपराधों पर अंखुश लगाने के लिए कमिश्नर सिस्टम लागू है।

//?feature=oembed

Hindi News / Indore / इंदौर में Live Murder : हत्या का वीडियो आया सामने, इलाके में सनसनी

ट्रेंडिंग वीडियो