scriptपढ़ाया लिखाया काबिल बनाया, नौकरी लगते ही दगा दे गई बीवी, पढ़ें पूरी खबर | HUSBAND MADE WIFE SUCCESSFUL WIFE BETRAYED HUSBAND HE COMMIT SUICIDE | Patrika News
इंदौर

पढ़ाया लिखाया काबिल बनाया, नौकरी लगते ही दगा दे गई बीवी, पढ़ें पूरी खबर

नौकरी लगते ही बीवी के बदले हाव-भाव, ऐसा किया प्रताड़ित की पति ने दी जान..

इंदौरApr 20, 2023 / 03:25 pm

Shailendra Sharma

indorre.jpg

इंदौर. कहते हैं कि जब किसी परिवार में किसी की नौकरी लगती है तो परिवार खुशहाल होता है। परिवार में खुशियां आती हैं लेकिन इससे उलट इंदौर में एक महिला की नौकरी लगी तो उसका परिवार तबाह हो गया। शादी के 17 साल बाद नौकरी लगते ही महिला ने अपना असली रंग दिखाना शुरु किया और पति से विवाद करने लगी। बच्चों को लेकर घर छोड़कर चली गई और पति पर दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज करा दिया। जिससे दुखी पति ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

 

दहेज प्रताड़ना का केस लगाया तो की खुदकुशी
घटना इंदौर शहर के आजाद नगर इलाके की है जहां रहने वाले 39 साल के दिनेश मांगीलाल नागर नाम के शख्स ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। दिनेश का छोटा भाई जब एक शादी में जाने के लिए भाई दिनेश को बुलाने पहुंचा तो कमरे में उसे फांसी के फंदे पर लटकता पाया। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई, पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरु कर दी है। पता चला है कि दिनेश पर उसकी पत्नी ने दहेज प्रताड़ना का केस लगाया हुआ था। जिसके कारण पारिवारिक अनबन के कारण आत्महत्या करने का मामला पुलिस मान रही है।

 

यह भी पढ़ें

पत्नी ले गई 2 लाख नकद व जेवर, अब कह रही घर-जमाई बनो, जानें पूरा मामला

ind.jpg

एहसान फरामोश निकली बीवी
दिनेश के परिजन ने जो बातें बताई हैं वो हैरान कर देने वाली हैं। परिजन के मुताबिक दिनेश की शादी 17 साल पहले मनीषा से हुई थी। दिनेश 12वीं तक पढ़ा था और मनीषा ग्रेजुएट थी। दोनों के बच्चे होने के बाद मनीषा ने आगे पढ़ने और जॉब करने की इच्छा जताई। पति दिनेश ने पत्नी मनीषा का पूरा साथ दिया उसे नर्सिंग की पढ़ाई कराई और सिलेक्शन होन के बाद धार भेजकर नर्सिंग का कोर्स कराया। पढ़ाई पूरी होने के बाद मनीषा की इंदौर में एक निजी अस्पताल में नौकरी लग गई । लेकिन इसके बाद मनीषा के हाव भाव पूरी तरह से बदल गए वो पति दिनेश को ड्राइवरी करने से रोकने लगी। दिनेश ड्राइवरी के अलावा कुछ नहीं कर सकता था लिहाजा दोनों के बीच विवाद होने लगे और पत्नी मनीषा बच्चों को लेकर घर छोड़कर चली गई। इतना ही नहीं मनीषा ने पति दिनेश पर दहेज प्रताड़ना का केस भी लगा दिया था जिसके कारण दिनेश परेशान चल रहा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है और परिजन के बयानों के साथ ही हर एंगल से जांच कर रही है।

देखें वीडियो- एसपी ऑफिस में आरक्षक ने अधिकारी के सामने फाड़ी अपनी वर्दी

https://youtu.be/DJBrBw2nB4w

Hindi News / Indore / पढ़ाया लिखाया काबिल बनाया, नौकरी लगते ही दगा दे गई बीवी, पढ़ें पूरी खबर

ट्रेंडिंग वीडियो