scriptरात में आधे कपड़ों में घूमती मिली महिला, पुलिस ने रोका तो डर से सहमी, फिर पता चली ये बात… | After rape police found woman roaming on road in half clothes at midnight | Patrika News
इंदौर

रात में आधे कपड़ों में घूमती मिली महिला, पुलिस ने रोका तो डर से सहमी, फिर पता चली ये बात…

MP CRIME: आधे कपड़ों में घूम रही महिला के साथ हुआ था रेप, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को पकड़ा..।

इंदौरOct 23, 2024 / 05:04 pm

Shailendra Sharma

INDORE NEWS
MP CRIME: मध्यप्रदेश के इंदौर में अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। ताजा मामला शहर के सदरबाजार इलाके का है जहां एक महिला पुलिस टीम को आधी रात को रोड पर आधे कपड़ों में घूमती हुई मिली। पुलिस ने महिला को रोककर उससे पूछताछ की तो वो डर के कारण सहम गई और कुछ बोल नहीं पाई। लेकिन जब पुलिस उसे अस्पताल लेकर गई तो पता चला कि महिला के साथ रेप हुआ है। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
इंदौर के सदरबाजार इलाके की एक कॉलोनी में सोमवार की देर रात एक महिला आधे कपड़ों में रोड पर घूमती पुलिस को दिखी। महिला की हालत देख पुलिस टीम उसके पास पहुंची और जब उससे पूछताछ की तो वो बुरी तरह से डर गई। महिला मानसिक रूप से विक्षिप्त लग रही थी लेकिन उसकी हालत देख पुलिस टीम को शक हुआ कि उसके साथ कुछ गलत हुआ है। इसलिए पुलिस टीम महिला को अपने साथ अस्पताल लेकर गई जहां मेडिकल होने पर पता चला कि महिला के साथ रेप हुआ है ।

यह भी पढ़ें

स्पा सेंटर में रात के 2.30 बजे मचा हड़कंप, चीखती हुई निकलकर भागीं लड़कियां



मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला के साथ दुष्कर्म होने का पता चलते ही पुलिस एक्शन में आई और तुरंत उस इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू किए जहां पर महिला पुलिस को मिली थी। इसी दौरान पुलिस को एक सीसीटीवी में एक युवक महिला के साथ बातचीत करते हुए दिखाई दिया। जिसे पकड़कर पुलिस ने पूछताछ की तो उसने महिला के साथ रेप करना कबूल किया। आरोपी युवक का नाम सोनू बताया गया है जो हम्माली करता है।

Hindi News / Indore / रात में आधे कपड़ों में घूमती मिली महिला, पुलिस ने रोका तो डर से सहमी, फिर पता चली ये बात…

ट्रेंडिंग वीडियो