scriptपूर्व मंत्री के रवाना होने से पहले भाजपा नेत्री के घर के पास चली गोली, मचा हड़कंप | Firing Outside BJP Leader House: Before the former minister left, a bullet was fired near the house of the BJP leader, causing a stir | Patrika News
इंदौर

पूर्व मंत्री के रवाना होने से पहले भाजपा नेत्री के घर के पास चली गोली, मचा हड़कंप

Firing Outside BJP Leader House: इंदौर में भाजपा नेत्री शैलजा मिश्रा के घर के पास चली गोली, पूर्व मंत्री उषा ठाकुर भी थी शैलजा के घर में मौजूद

इंदौरOct 22, 2024 / 03:33 pm

Akash Dewani

Firing Outside BJP Leader House:
Firing Outside BJP Leader House: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां छत्रीपुरा इलाके में भाजपा नेत्री शैलजा मिश्रा के घर के बाहर फायरिंग की वारदात हुई है। खास बात यह है कि जिस वक्त फायरिंग की ये वारदात हुई उस समय शैलजा के घर पर राज्य की पूर्व मंत्री उषा ठाकुर भी उनके साथ मौजूद थीं।
छानबीन करने पहुंची पुलिस को रोड पर किसी का खून मिला लेकिन, कोई भी घायल व्यक्ति नहीं दिखा। इस घटना के बाद इंदौर पुलिस अलर्ट मोड में आ चुकी है। क्योंकि पूर्व मंत्री के घर से निकलने से पहले फायरिंग की वारदात होना उनकी सुरक्षा में सेंध का विषय बन गया है। मामले की गंभीरता से देखते हुए डीसीपी ऋषिकेश मीना ने स्थानीय पुलिस को तुरंत जांच के निर्देश दिए हैं।
यह भी पढ़ें
लाइट जाते ही अंधेरे में महिला से दुष्कर्म, रंगे हाथ पकड़े गए आरोपियों को नग्न कर पीटा, वीडियो वायरल

पटाखे जैसी लगी आवाज

स्थानीय लोगों से पूछताछ में लोगों ने पुलिस को बताया कि पहले उन्हें फायरिंग की आवाज पटाखे जैसी सुनाई दी थी। हालांकि, उनमें से किसी ने भी फायरिंग होते हुए नहीं देखी थी। अलर्ट मोड में आई पुलिस ने आसपास के अस्पतालों में फायरिंग में घायल हुए व्यक्ति के बारे में जानकारी हासिल करने की कोशिश की लेकिन, उन्हें कोई भी जानकारी हाथ नहीं लगी।
वहीं भाजपा नेत्री शैलजा के परिजन ने बताया कि जब गोली चलने कि आवाज आई थी तब उनके घर के सामने 2 लड़के स्कूटी से गिरकर जमीन पर पड़े हुए थे। पुलिस उन दोनों लड़कों की भी तलाश कर रही है। बहरहाल, स्थानीय पुलिस ने मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए भाजपा नेत्री और पूर्व मंत्री के घर की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है।

Hindi News / Indore / पूर्व मंत्री के रवाना होने से पहले भाजपा नेत्री के घर के पास चली गोली, मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो