scriptजुल्म की इंतहा : चूहे की पूंछ रस्सी से बांधकर लोगों को डरा रहा शख्स- VIDEO, शिकायत दर्ज | height of cruelty man scaring people by tying rat tail rope see video complaint filed MP News | Patrika News
इंदौर

जुल्म की इंतहा : चूहे की पूंछ रस्सी से बांधकर लोगों को डरा रहा शख्स- VIDEO, शिकायत दर्ज

MP News : वायरल हो रहे वीडियो में एक व्यक्ति चूहे की पूंछ रस्सी से बांधकर उसे उल्टा लटकाकर लोगों को डराता और मजे करता दिख रहा है। घटना ने पशु प्रेमियों को आक्रोशित कर दिया है। पशु प्रेमी प्रियांशू जैन ने मामले को लेकर पुलिस आयुक्त से शिकायत कर सक्त कारर्वाई की मांग की है।

इंदौरAug 19, 2024 / 03:27 pm

Faiz

MP News
MP News : मध्य प्रदेश के आर्थिक शहर इंदौर में बेजुबान जानवार से जुल्म करने का अफसोसनाक मामला सामने आया है। यहां लोगों पर रील बाकर सोशल मीडिया पर लोकप्रीयता पाने का जुनून इस कदर चढ़ा हुआ है कि इसके लिए वो किसी भी हद को पार करने से गुरेज नहीं कर रहे हैं। ऐसे ही शहर में रहने वाला एक शख्स चूहे की पूंछ रस्सी से बांदकर उसे उल्टा लटकाकर रील बनाता दिखाई दिया। इस मामले का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसे लेकर पशु प्रेमियों के बीच खासा नाराजगी भी देखने को मिल रही है। शहर के एक एक्टिविस्ट ने इसकी शिकायत पुलिस कमिश्नर से की है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच में जुटी हुई है।
सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक व्यक्ति चूहे के साथ क्रूरता करते देखा जा सकता है। बताया जा रहा है कि वीडियो ‘ajjubhai_143_’ नाम के अकाउंट से अपलोड किया गया। जिसमें वह एक चूहे को पकड़कर उसे रस्सी से बांदकर उल्टा लटकाता नजर आ रहा है। इस घटना ने शहर के पशु प्रेमियों को आक्रोशित कर दिया है। इंदौर के पशु प्रेमी प्रियांशू जैन ने इस मामले में पुलिस आयुक्त को शिकायत दर्ज कराई है।
यह भी पढ़ें- CBI ने अपने ही DSP को साढ़े 4 लाख की रिश्वत लेते पकड़ा, विभाग में हड़कंप

सोशल मीडिया पर भी आलोचना

MP News
इंदौर के पशु प्रेमी प्रियांशू जैन ने इस क्रूर कृत्य को पशु क्रूरता अधिनियम, 1960 की धारा 11 के तहत न्यायसंगत न मानते हुए दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। प्रियांशू जैन के अनुसार, इस घटना का वीडियो और संबंधित फोटो पुलिस के पास सबूत के तौर पर जमा कर दिए हैं। घटना की निंदा करते हुए उन्होंने कहा कि समाज में इस तरह की क्रूरता बर्दाश्त नहीं की जानी चाहिए और दोषी के खिलाफ जल्द से जल्द सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वीडियो के आधार पर दोषी के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी कर रही है। यह देखना होगा कि पुलिस इस मामले में क्या कदम उठाती है।

Hindi News / Indore / जुल्म की इंतहा : चूहे की पूंछ रस्सी से बांधकर लोगों को डरा रहा शख्स- VIDEO, शिकायत दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो