scriptलड़के के टी-शर्ट पर बना था QR-Code, लड़कियों ने किया स्कैन तो रह गई शौक्ड | QR-code was made on the boy T-shirt girls were shocked when they scanned it | Patrika News
हॉट ऑन वेब

लड़के के टी-शर्ट पर बना था QR-Code, लड़कियों ने किया स्कैन तो रह गई शौक्ड

Viral News: सोशल मीडिया पर क्यूआर कोड वाली एक अनोखी टी-शर्ट पहने एक व्यक्ति की फोटो वायरल हो रही है। जब इस क्यूआर कोड को स्कैन किया तो लोग शौक्ड रह गए।

नई दिल्लीMar 19, 2024 / 06:04 pm

Anish Shekhar

Viral News: मुंबई के महालक्ष्मी रेसकोर्स में एड शीरन के कॉन्सर्ट में एक फैन को क्यूआर कोड वाली एक अनोखी टी-शर्ट के साथ देखा गया। इस टी-शर्ट ने सबका ध्यान अपनी ओर खिंचा। इस क्यूआर कोड वाली अनोखी टी-शर्ट में लिखा था, ”सिंगल लोगों के लिए।” दिलचस्प बात यह है कि स्मार्टफोन पर कोड को स्कैन करने से उसकी टिंडर प्रोफ़ाइल का पता चला।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस व्यक्ति की पहचान 22 वर्षीय हार्दिक के रूप में जिसने क्यूआर कोड वाली एक अनोखी टी-शर्ट पहनी थी, जिस पर लिखा था, ”सिंगल लोगों के लिए।” सोशल मीडिया पर मिनटों में ही यह पोस्ट वायरल हो गई। एक्स यूजर श्वेता कुकरेजा ने उस शख्स की अनोखी टी-शर्ट की तस्वीरें साझा कीं और उसके टिंडर प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट साझा किया। ”कल रात मुंबई में एक संगीत कार्यक्रम में इस आदमी को देखा (क्यूआर कोड उसकी टिंडर प्रोफ़ाइल खोलता है)” कुकरेजा ने उनके पोस्ट को कैप्शन दिया।

एक अन्य एक्स यूजर ने उनका एक वीडियो साझा किया और लिखा, ”कल रात कॉन्सर्ट में भाई इस पर 999 आईक्यू के साथ गए थे।” एक अन्य इंस्टाग्राम पोस्ट में यह भी बताया गया कि टिंडर पर मैच ढूंढने के इरादे से हार्दिक कोडेड टी-शर्ट पहनकर कॉन्सर्ट के दौरान लगभग 8.3 किमी तक घूमे।

मजे की बात यह है कि, इंटरनेट हार्दिक के क्रिएटिव डेटिंग विजन से सोशल मीडिया पर बहुत से लोग प्रभावित हुए और उसकी सरलता की सराहना की। यह पोस्ट वायरल हो गई है, जिससे कई तरह की मनोरंजक कमेंट्स सामने आ रहे हैं और यह कॉन्सर्ट के सबसे चर्चित लम्हों में से एक बन गया है। एक यूजर ने लिखा, “आपको लगता है कि आपने डेट पाने के सभी संभावित तरीके देख लिए हैं और यह भाई गेम में पूरी तरह से माहिर है। “

Home / Hot On Web / लड़के के टी-शर्ट पर बना था QR-Code, लड़कियों ने किया स्कैन तो रह गई शौक्ड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो