scriptkilling mystery : क्या है सल्फास की डिब्बी का राज | killing mystery : What is the secret of Salfas tablet | Patrika News
होशंगाबाद

killing mystery : क्या है सल्फास की डिब्बी का राज

एसडीओपी एसएन चौधरी के मुताबिक कमरे से सल्फास की एक डिब्बी भी मिली। डिब्बी खुली हुई है। सल्फास की इस डिब्बी ने पुलिस को उलझा दिया है। 

होशंगाबादJun 23, 2016 / 12:08 pm

harinath dwivedi

secret of Salfas tablet

secret of Salfas tablet

होशंगाबाद। रसूलिया के चंदन नगर इलाके में एसपीएम के उप भंडारपाल संजय फसाते की आत्महत्या और पत्नी प्रीति और बेटी सम्मी की हत्या मामले में उनके कमरे में मिली सल्फास की डिब्बी ने पुलिस का उलझा दिया है। एसडीओपी एसएन चौधरी के मुताबिक कमरे से सल्फास की एक डिब्बी भी मिली। 

जानकारी के मुताबिक बरामद हुई डिब्बी खुली हुई है। सल्फास की इस डिब्बी ने पुलिस को उलझा दिया है। पुलिस इस दिशा में भी तफ्तीश कर रही है कि कहीं संजय ने पत्नी व बेटी की हत्या और खुद आत्महत्या करने से पहले सल्फास का सेवन तो नहीं किया था?

पुलिस का मानना है कि हो सकता है तीनों ने सल्फास का सेवन किया लेकिन इसका इसका असर नहीं होने पर संजय ने बाद में पत्नी और बेटी की हत्या कर खुद आत्महत्या की हो। बहरहाल, पुलिस की पूरी जांच अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर टिक गई है। रिपोर्ट मिलने के बाद ही स्थिति पूरी तरह स्पष्ट हो सकेगी। देहात टीआई देवेन्द्र चंद्रवंशी ने बताया कि इस मामले में अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

Hindi News / Hoshangabad / killing mystery : क्या है सल्फास की डिब्बी का राज

ट्रेंडिंग वीडियो