scriptWeekly Horoscope (2-8 January): जानें कैसा रहेगा नये साल का पहला सप्ताह, किस करवट रहेगा भाग्य | Weekly Horoscope aries fortune this week | Patrika News
राशिफल

Weekly Horoscope (2-8 January): जानें कैसा रहेगा नये साल का पहला सप्ताह, किस करवट रहेगा भाग्य

साप्ताहिक राशिफल (Weekly Horoscope) इस सप्ताह आपके भविष्य के बारे में बता रहा है। नए साल का पहला हफ्ता कैसा बीतेगा, जानने के लिए पढ़ें साप्ताहिक राशिफल (saptahik rashifal)।

Dec 30, 2022 / 12:57 pm

shailendra tiwari

saptahik_rashifal.jpg

साप्ताहिक राशिफल

भोपाल. नए साल का पहला हफ्ता कैसा होगा, यह जानने के लिए बहुत से लोग उत्सुक होंगे। ग्रह, नक्षत्रों की स्थिति क्या जीवन पर असर डालेगी यह जानना चाह रहे हैं तो पढ़ें साप्ताहिक राशिफल जिसमें ज्योतिषी बता रहे हैं आपके लिए कैसा रहेगा सप्ताह।

मेष राशिः दो जनवरी से शुरू हो रहा नया सप्ताह मेष राशि के जातकों के लिए अच्छा रहेगा। इस सप्ताह सितारे मेष राशि के जातक के लिए अच्छी आय का इशारा कर रहे हैं। अचल संपत्ति से लाभ के आसार बनेंगे। हालांकि अनावश्यक खर्चे भी होंगे। प्रतिष्ठित लोगों से संपर्क बनेगा, गुरुवार, शुक्रवार को आपका प्रयास सफलता दिलाएगा। वैवाहिक जीवन अच्छा गुजरेगा।

वृषभ राशिः दो जनवरी के दिन वृषभ राशि के जातक को मानसिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। इस सप्ताह सितारे आपके कामों में देरी और आय में कमी का इशारा कर रहे हैं। खर्च भी बढ़ने की संभावना है, मंगलवार और बुधवार का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। इन दिनों सफलता, खुशी और आय में वृद्धि का योग बन रहा है। नौकरी में पदोन्नति, व्यापार में तरक्की का योग बन रहा है। प्रेम प्रस्ताव मिलने की संभावना है, वैवाहिक जीवन अच्छा गुजरेगा।

मिथुन राशिः दो जनवरी को पुरानी समस्याएं खत्म होंगी, मिथुन राशि के जातक को इस दिन कोई नया अनुबंध भी मिल सकता है। यात्राएं सफल होंगी, इस हफ्ते कोई बड़ी सफलता भी मिल सकती है। इस हफ्ते आय ठीकठाक रहेगी। मंगलवार और बुधवार को कठिनाई हो सकती है, किसी तरह का तनाव भी हो सकता है। समय बर्बाद न करें, गुरुवार, शुक्रवार का समय अच्छा है। नौकरी में तरक्की, व्यापारिक सौदा मिल सकता है। लेकिन परिवार में तनाव रह सकता है।
ये भी पढ़ेंः दिन के अनुसार जानें प्रदोष व्रत का फल, बुध प्रदोष से मिलता है ज्ञान


कर्क राशिः यह हफ्ता कर्क राशि के जातक के लिए आर्थिक लिहाज से अच्छा रहने वाला है। आप में क्रोध की अधिकता रहेगी, संकोच नुकसान पहुंचा सकता है। मंगलवार, बुधवार का समय अधिक मुफीद है, इस दिन धन प्राप्ति, सफलता और अटके काम में गति का योग है।

सिंह राशिः एक से दो जनवरी का दिन सिंह राशि वालों के लिए खुशियों भरा है। इस सप्ताह इस राशि वालों को आय तो होगी लेकिन परेशानियां कम नहीं होंगी। इस हफ्ते चिंता और तनाव रहेगा। मंगलवार, बुधवार को काम की अधिकता रहेगी। व्यापार में संभलकर काम करें, निवेश से बचें और नौकरी में अपने काम से काम रखें।

कन्या राशिः इस राशि के जातक के लिए सोमवार को आय प्राप्ति में दिक्कत हो सकती है। इस सप्ताह अज्ञात भय रहेगा, भविष्य की चिंता रहेगी। परिवार में खुशियां आएंगी, नाराज लोग भी संतुष्ट हो जाएंगे। शनिवार धन प्राप्ति का योग है, व्यापार में तरक्की होगी, नौकरी की स्थिति ठीक रहेगी। साथी से संबंध अच्छा रहेगा।

तुला राशिः इस सप्ताह तुला राशि के जातकों का फंसा धन मिल सकता है। इस राशि के जातकों के कार्य इस हफ्ते समय पर होंगे। शुक्रवार और शनिवार को आपका भाग्य अनुकूल रहेगा, मंगलवार-बुधवार मित्रों से बचकर रहना चाहिए। इस राशि के जातक को इस हफ्ते निवेश से लाभ मिलेगा, नौकरी में प्रशंसा मिलेगी।
ये भी पढ़ेंः मकर राशि में शुक्र गोचर इनको आएगा रास, सर्दी में दूर हो जाएगी कड़की


वृश्चिक राशिः इस हफ्ते वृश्चिक राशि के जातकों की योजनाएं बिगड़ सकती हैं। मंगलवार और बुधवार का समय अनुकूल रहेगा, आय में वृद्धि होगी। विरोधी दूर होंगे, आपकी अपेक्षाएं पूरी होने की संभावना नहीं है। आर्थिक नुकसान भी हो सकता है।

धनु राशिः इस राशि के जातक के लिए यह हफ्ता अच्छा बीतेगा। हालांकि मंगलवार, बुधवार को मामा पक्ष से कोई निराशाजनक खबर मिल सकती है। परिवार में मतभेद हो सकता है। गुरुवार, शुक्रवार का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। व्यापार में उन्नति, नौकरी के लिए बाहर जाना पड़ सकता है।

मकर राशिः इस राशि के जातक के लिए सोमवार के दिन थोड़ी परेशानी हो सकती है। इस राशि के जातक के लिए इस हफ्ते काम धीमी गति से होंगे। समय बर्बाद हो सकता है, मंगलवार, बुधवार को आय में वृद्धि की संभावना है। विदेश जाने की बाधा खत्म होगी। इस सप्ताह उधार देने से बचना चाहिए, नौकरी में अधिकारी नाराज हो सकते हैं।
ये भी पढ़ेंः इन नाम वाले शहरों पर टूट सकता है कोरोना BF7 का कहर, क्या कहता है ज्योतिष


कुंभः इस राशि के जातक के लिए एक और दो जनवरी का दिन समस्याओं से भरा रह सकता है। हालांकि आमदनी में सुधार का योग है, योजनाएं समय पर पूरी होने की संभावना है। नौकरी और व्यापार में अनावश्यक परेशानी आ सकती हैं।

मीनः पहले दो दिन उत्साह से भरे रहेंगे, लेकिन क्रोधित भी हो सकते हैं। गुरुवार, शुक्रवार को कुछ परेशानी हो सकती है। व्यापार में लाभ होगा, लेकिन नौकरी के चलते परिवार से दूर जाना हो सकता है। वैवाहिक जीवन सुखमय हो सकता है।
https://youtu.be/LSsOklUrbt4

Hindi News / Astrology and Spirituality / Horoscope / Weekly Horoscope (2-8 January): जानें कैसा रहेगा नये साल का पहला सप्ताह, किस करवट रहेगा भाग्य

ट्रेंडिंग वीडियो