scriptकेवल 1,130 रुपये महीना देकर घर लायें 30,000 से कम कीमत वाले ये बेस्ट Window AC, भयंकर गर्मी से मिनटों में मिलेगी राहत | Best 3 star Window under Rs 30000 EMI start at 1130 | Patrika News
होम अप्लाएंसेज

केवल 1,130 रुपये महीना देकर घर लायें 30,000 से कम कीमत वाले ये बेस्ट Window AC, भयंकर गर्मी से मिनटों में मिलेगी राहत

यहां हम आपको 1 टन वाले विंडो एयर कंडीशनर के कुछ अच्छे ऑप्शन तो बता ही रहे हैं साथ ही आपको इनके फीचर्स से लेकर कीमत के बारे में भी जानकारी दे रहे हैं जोकि आपके लिए काफी फायदेमंद साबित होगी।

Jun 08, 2022 / 10:20 am

Bani Kalra

3 star 1 Ton Window AC

3 star 1 Ton Window AC

Window AC: अगर आप जून के इस महीने में एक विंडो एयर कंडीशनर (Window AC) खरीदने का विचार कर रहे हैं तो इस महीने आपको चुनिंदा AC मॉडल्स पर काफी अच्छी डील मिल जायेगी। इस समय अमेजन और फ्लिपर्ट पर आप न सिर्फ AC बेस्ट प्राइस में मिलेंगे बल्कि EMI इजी के भी ऑप्शन दिए जा रहे हैं। यहां हम आपको 1 टन वाले विंडो एयर कंडीशनर के कुछ अच्छे ऑप्शन तो बता ही रहे हैं साथ ही आपको इनके फीचर्स से लेकर कीमत के बारे में भी जानकारी दे रहे हैं जोकि आपके लिए काफी फायदेमंद साबित होगी।

Blue Star 1 Ton Window AC (3 स्टार)

 

 

ब्लू स्टार का 1 टन विंडो AC आपके माध्यम आकर वाले कमरे के लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित होगा। आप कंपनी का ‘WFA312LL, Copper Condenser’ मॉडल चुन सकते हैं। अमेजन पर इस AC की कीमत 27,400 है। इतना ही नहीं इस AC को आप 1,290 की EMI पर भी घर ला सकते हैं। यह AC 120 वर्ग फुट तक के कमरे के लिए काफी है। यह एक 3 स्टार रेटिंग वाला AC है। इस प्रोडक्ट पर 1 साल, कंडेनसर पर 1 साल और कंप्रेसर पर 5 साल की वारंटी मिल रही है। यह AC 52 डिग्री टेम्प्रेचर पर भी बेहतर कूलिंग का भरोसा देता है। इसमें R32 गैस का इस्तेमाल किया है जोकि सुरक्षित मानी जाती है। यह AC Turbo Cool, Comfort Sleep, Self-Diagnosis और Dust Filter ऐसे फीचर्स से लैस है। इस AC के साथ आपको एक रिमोट भी मिलेगा।

Voltas 1 टन 3 स्टार विंडो AC (3 स्टार)

 

 

इस महीने अगर आप Voltas का विंडो AC (मॉडल -123 Lyi/123 LZF) खरीदते हैं तो यह आपको स्पेशल प्राइस में मिलेगा।इस मॉडल की कीमत 25,999 रुपये है जिसे आप 1,224 रुपये की EMI कीमत पर घर ला सकते हैं। आप इसे अमेजन इंडिया से खरीद सकते हैं। यह AC छोटे साइज के कमरों के लिए उपयुक्त है। फीचर्स की बात करें तो इसमें ऑटो रीस्टार्ट, टर्बो मोड और कंप्रेसर टाइप refrigerant जैसे फीचर्स मिलते हैं। इस प्रोडक्ट पर 1 साल और कंप्रेसर पर 5 साल की वारंटी मिल रही है। यह सफ़ेद कलर में आपको मिलेगा और इसका डिजाइन भी काफी अच्छा है। आप इस मॉडल को अमेज़न से खरीद सकते हैं।

Lloyd 1.0 3 Star Window AC(3 स्टार)

 

 

Lloyd 1.0 टन 3 स्टार विंडो AC (GLW12B3YWSEW) खरीद सकते हैं। इस समय इस मॉडल की कीमत 24,000 रुपये है जिसे आप 1,130 EMI पर खरीद सकते हैं। लॉयड का यह विंडो काफी अच्छे डिजाइन के साथ आता है और यह नॉन-इन्वर्टर कंप्रेसर के साथ आता है। यह AC 100 वर्ग फुट तक के कमरे के लिए काफी अच्छा साबित हो सकता है। इसमें ब्लू फिन बाष्पीकरण और कंडेनसर कॉइल जैसे फीचर्स मिलते हैं। इस प्रोडक्ट पर 1 साल और कंप्रेसर पर 5 साल की वारंटी मिल रही है। फीचर्स की बात करें तो इसमें क्लीन एयर फ़िल्टर, LED डिस्प्ले, सेल्फ-डायग्नोसिस फंक्शन, ऑटो रीस्टार्ट और रिमोट कंट्रोल ऑपरेशन जैसे फीचर्स भी मिलते हैं। इसका कुल वजन 38.0 किलोग्राम है। ज्यादा जानकारी के लिए Amazon India की साइट पर जायें।

Carrier 1 Ton 3 Star Window AC (3 स्टार)

 

इस ब्रांड के AC अपनी हाई क्वालिटी और परफॉरमेंस की वजह से काफी ज्यादा पॉपुलर हैं। आप कंपनी का (12K Estrella Cx Copper Condenser, CAW12EC3R31F1) मॉडल चुन सकते हैं। इसमें R32 गैस का इस्तेमाल किया है जोकि सुरक्षित मानी जाती है। अमेजन पर इस AC को आप 28,799 रुपये में खरीद सकते हैं और इसकी EMI 1,356 रुपये से शुरू हो रही है। यह एक 110 sq ft साइज़ वाले कमरे के लिए उपयुक्त रहेगा। यह मॉडल 50 डिग्री टेम्प्रेचर में भी बढ़िया काम करता है। इसमें R32 गैस का इस्तेमाल किया है जोकि सुरक्षित मानी जाती है। इस प्रोडक्ट पर 1 साल और कंप्रेसर पर 5 साल की वारंटी मिल रही है। यह AC ऑटो फैन स्पीड, एनर्जी सेवर मोड, ड्राई मोड, टेम्प्रेचर डिस्प्ले, ऑटो ऑफ/ऑन टाइमर, ऑटो स्विंग मोड और ऑटो रीस्टार्ट जैसे फीचर्स के साथ आता है।

Hindi News / Gadgets / Home Appliances / केवल 1,130 रुपये महीना देकर घर लायें 30,000 से कम कीमत वाले ये बेस्ट Window AC, भयंकर गर्मी से मिनटों में मिलेगी राहत

ट्रेंडिंग वीडियो