scriptएक्ट्रेस ने पहन ली इतनी टाइट ड्रेस कि कूदकर- कूदकर चढ़नी पड़ी सीढ़ियां, Video देख रोक नहीं पाएंगे अपनी हंसी | kim kardashian struggle video in a silver dress goes viral on internet | Patrika News
हॉलीवुड

एक्ट्रेस ने पहन ली इतनी टाइट ड्रेस कि कूदकर- कूदकर चढ़नी पड़ी सीढ़ियां, Video देख रोक नहीं पाएंगे अपनी हंसी

हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कर्दाशियां 4 बच्चों की मां हैं, लेकिन इनकी खूबसूरती और हॉटनेस को देखकर कोई इस बात का अंदाजा नहीं लगा सकता है। इनके फैशन के चर्चे पूरी दुनिया में हैं। इन्हें फैशन आइकन भी कहा जाता है। एक बार फिर अपने फैशन सेंसे के चलते किम लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

Sep 28, 2022 / 01:13 pm

Shweta Bajpai

kim kardashian struggle video in a silver dress goes viral on internet

kim kardashian struggle video in a silver dress goes viral on internet

सोशल मीडिया पर किम की पॉपुलैरिटी का कोई जवाब नहीं है। ये दुनिया में सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाली सेलेब्रिटीज में से एक हैं। उनके फोटोज पर लाखों की संख्या में लाइक और कमेंट आते हैं। उनकी हर नई फोटो का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। अब अदाकारा का लेटेस्ट लुक वायरल हो रहा जिसमें वो काफी हॉट लग रही हैं, हालांकि इस दौरान वो काफी परेशान भी नजर आईं।

यह भी पढ़ें

सैफ अली खान ने कहा ‘मैं थोड़ा वामपंथी हूं शायद’

सोशल मीडिया पर किम का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वो अपने टाइट फिटिंग ड्रेस की वजह से परेशान होती नजर आ रही हैं। किम कार्दशियन हाल ही में मिलान फैशन वीक का हिस्सा बनी थीं। वायरल हो रहा वीडियो इसी इवेंट का है। इसमें कोई दो राय नहीं कि इस दौरान वो काफी खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन यहीं ड्रेस उनके लिए मुसीबत बनती नजर आई। एक्ट्रेस की ड्रेस इतनी टाइट थी कि उन्हें चलते तक नहीं बन रहा था।

एक्ट्रेस ने सिल्वर कलर का स्पार्कलिंग बॉडीकॉन गाउन पहना हुआ था। ये गाउन काफी कसा था, जिसके चलते सीढ़ियां चढ़ना तो दूर वो ढ़ंग से चल भी नहीं पा रही थीं। किम छोटे-छोटे कदमों से किसी तरह वॉक करती हैं, असली मुश्किल तब आती है जब वह सीढ़ियों पर पहुंचती हैं।
https://twitter.com/AllForKimK/status/1574298022934192129?ref_src=twsrc%5Etfw
किम की ड्रेस इतनी टाइट है कि वह पैरों को एक साथ ऊपर भी नहीं उठा पाती हैं, ऐसे में वह फुदकती हुई सीढ़ियों पर चढती हैं ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मजे की बात तो ये है कि किम ने वीडियो को खुद अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था।
https://twitter.com/KNKWupdates/status/1573798219234017280?ref_src=twsrc%5Etfw
इसे देखने के बाद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं और तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। लोग उन्हें ऐसे आउटफिट न पहनने की सलाह दे रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग इसे डिजाइनर की गलती बता रहे हैं। किम सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्ड फोटो-वीडियो साझा करती रहती हैं, जो उनके फैंस को भी खूब पसंद आती है. किम की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है।

यह भी पढ़ें

रश्मिका मंदाना को देख अजीबोगरीब डिमांड करने लगा फैन

Hindi News/ Entertainment / Hollywood News / एक्ट्रेस ने पहन ली इतनी टाइट ड्रेस कि कूदकर- कूदकर चढ़नी पड़ी सीढ़ियां, Video देख रोक नहीं पाएंगे अपनी हंसी

ट्रेंडिंग वीडियो