script10वीं की छात्रा बनी मां, अस्पताल के शौचालय में दिया बच्ची को जन्म, टॉयलेट शीट में फंसी नवजात | Class 10th student became mother gave birth to child in bathroom | Patrika News
हाथरस

10वीं की छात्रा बनी मां, अस्पताल के शौचालय में दिया बच्ची को जन्म, टॉयलेट शीट में फंसी नवजात

युवती के मुताबिक, ननिहाल में उसके एक युवक से नजदीकी संबंध हो गए थे। हैरानी की बात यह है कि उसे गर्भवती होने का पता हीं नहीं चला।

हाथरसNov 14, 2023 / 01:13 pm

Sanjana Singh

hathras_new.jpg
हाथरस में अस्पातल के शौचालय में 10वीं की छात्रा ने एक बच्ची को जन्म दिया। 10वीं की छात्रा नाबालिग है और उसकी शादी नहीं हुई है। छात्रा के पेट में दर्द होने पर उसे अस्पताल लाया गया था, लेकिन यहां पर उसने बच्ची को जन्म देकर सभी को चौंका दिया। हाथरस में इस मामले की चर्चा रहीं। हैरानी की बात यह है कि गर्भवती होने की जानकारी ना छात्रा को ना उसके परिजनों को थी।
छात्रा को पेट दर्द की थी शिकायत
दरअसल, 10वीं की छात्रा का मथुरा के एक गांव में ननिहाल है। युवती 9 साल की उम्र से ही अपने ननिहाल रह रही है और इस समय वो कक्षा 10 की छात्रा है। रविवार यानी 12 नवंबर को छात्रा की तबीयत बिगड़ने के बाद परिजन उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए। कुछ देर बाद छात्रा के परिजन छात्रा के कहने पर उसे अस्पताल के शौचालय में ले गए, जहां उसने एक बच्ची को जन्म दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नवजात बच्ची टॉयलेट शीट में ही फंस गई। इस बात की जानकारी जब अस्पताल के स्टाफ को दी गई तो खलबली मच गई।
जिला अस्पताल के स्टाफ ने कड़ी मशक्कत के बाद टॉयलेट की शीट में फंसी बच्ची को बाहर निकाला। इसके बाद मां और बच्चे को आनन-फानन में जिला महिला अस्पताल लाया गया। यहां बच्ची को स्पेशल न्यू बोर्न केयर यूनिट (SNCU) में भर्ती किया गया। फिलहाल, मां और बच्ची पूरी तरह से स्वस्थ बताए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें

बच्ची के शरीर पर उभर रहे राम-राम और राधे राधे, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे हैरान

ननिहाल में युवक से बनाए थे नजदीकी संबंध
एक न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, युवती ने बताया कि ननिहाल में उसके एक युवक से नजदीकी संबंध हो गए। उसे गर्भवती होने का पता हीं नहीं चला। युवती ने आगे यह भी बताया कि जब इस बारे में उसने फोन कर युवक को जानकारी देने की कोशिश की तो युवक अब फोन नहीं उठा रहा है।
https://youtu.be/aOghK1QmMAU

Hindi News / Hathras / 10वीं की छात्रा बनी मां, अस्पताल के शौचालय में दिया बच्ची को जन्म, टॉयलेट शीट में फंसी नवजात

ट्रेंडिंग वीडियो